छत्तीसगढ़ में प्रत्याशी घोषित करने के बाद बढ़ी कांग्रेस की मुसीबत, विरोध में उतरे कार्यकर्ता अनशन पर बैठे |

छत्तीसगढ़ में प्रत्याशी घोषित करने के बाद बढ़ी कांग्रेस की मुसीबत, विरोध में उतरे कार्यकर्ता अनशन पर बैठे

Congress workers against candidate: बिलासपुर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के विरोध में वरिष्ठ कार्यकर्ता जगदीश कौशिक आमरण अनशन पर बैठ गए हैं। वहीं सरगुजा प्रत्याशी शशि सिंह का भी विरोध शुरू हो गया है।

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2024 / 02:41 PM IST, Published Date : March 27, 2024/2:41 pm IST

Congress workers against candidate: बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने 4 प्रत्याशी और घोषित कर दिए हैं। वहीं प्रत्याशी घोषित होने के बाद कांग्रेस में एकबार फिर विरोध शुरू हो गया है। कांग्रेसी कार्यकर्ता घोषित प्रत्याशियों के विरोध में खुलकर सामने आ गए हैं। बिलासपुर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के विरोध में वरिष्ठ कार्यकर्ता जगदीश कौशिक आमरण अनशन पर बैठ गए हैं। वहीं सरगुजा प्रत्याशी शशि सिंह का भी विरोध शुरू हो गया है।

जगदीश कौशिक ने कांग्रेस भवन के सामने धरना देते हुए आमरण अनशन शुरू कर दिया है। इसके साथ ही कौशिक ने सवाल उठाया है और हाईकमान से पूछा है कि, आखिर उन्हें प्रत्याशी क्यों नहीं बनाया गया। 2019 से वे टिकट की मांग कर रहे हैं। ऐसे में उनकी तपस्या में क्या कमी रह गई। पार्टी आलाकमान उनकी इस समस्या का समाधान करे। कौशिक ने कहा कि, जब तक उनकी समस्या का समाधान नहीं होता है वे आमरण अनशन पर बैठे रहेंगे।

read more:  Sameer Rizvi IPL : घर से ही कह कर गया पहली गेंद में मारूंगा छक्का! यूपी के शेर ने किया राशिद खान को ढेर 

टिकट वापसी नहीं होने पर इस्तीफे की धमकी

इधर सूरजपुर में सरगुजा लोकसभा चुनाव के टिकट घोषणा के बाद कांग्रेस में गुटबाजी नजर आ रही है। कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी शशि सिंह को टिकट मिलने का विरोध कर रहे हैं। टिकट वापसी नहीं होने पर हजारों की संख्या में इस्तीफा देने की बात भी कर रहे हैं।

सरगुजा से कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी शशि सिंह ने भी कई बड़े बयान दिए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी की गारन्टी यानी वादा पूरा नही होने की गारन्टी। हम इस बार एक जुट होकर चुनाव लड़ रहे हैं और हम जरुर जीतेंगे। राहुल गांधी तो कई हजार किलोमीटर की पैदल यात्रा कर रहे हैं, मगर पीएम मोदी जनता के लिए एक किलोमीटर भी नहीं चल सकते हैं।

दरसअल शशि सिंह को कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया है। प्रत्याशी बनाये जाने के बाद पहली बार शशि अम्बिकापुर पहुंची जहां उन्होंने जिला पंचायत उपाध्यक्ष आदित्येश्वर सिंह व सरगुजा जिला कांग्रेस अध्यक्ष राकेश गुप्ता के साथ पत्रकारों को संबोधित किया। जहां उन्होंने ये कहा कि चिंतामणि उनके लिए कोई चुनौती नहीं है और कांग्रेस हसदेव से लेकर महिला, युवा और किसानों के मुद्दे को लेकर जनता के पास जायेगी और इन चुनाव में कांग्रेस बड़े मार्जिन से चुनाव जीतेंगी।

read more: बेटे-बहू की ऐसी हरकत देख दहल उठेगा दिल, बुजुर्ग मां के साथ घिनौनी करतूत से गुस्से में राजधानी 

read more:  अयोध्या राममंदिर परिसर में एके-47 से चली गोली! मची अफरा तफरी, सुरक्षा में तैनात जवान की हालत गंभीर