Viral video of non-veg party in temple premises

मंदिर परिसर में युवकों ने खुलेआम की ऐसी गंदी हरकत, वायरल वीडियो देख भड़के लोग…

Viral video of non-veg party in temple premises मंदिर परिसर में नॉनवेज और शराब पार्टी करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2023 / 06:19 PM IST, Published Date : May 26, 2023/4:48 pm IST

Viral video of non-veg party in temple : बिलासपुर। रतनपुर से आस्था के साथ खिलवाड़ का बड़ा मामला सामने आया है। जहां कुछ युवकों का मंदिर परिसर में नॉनवेज और शराब पार्टी करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि पिकनिक मनाने गए लोगों की ये हरकत है।

Read more: कल देश की सभी राजधानियों में कांग्रेस की PC, विपक्ष ने PM मोदी के कार्यकाल को बताया ‘नाकामी के 9 साल’

ना​स्तिक लोगों ने की ऐसी गंदी हरकत

आपको बता दें कि रतनपुर के मां महामाया मंदिर परिसर स्थित कंठी देवल मंदिर में बुधवार की दोपहर खुलेआम बकरा, दारु, मुर्गा पार्टी का दौर चलता रहा। जिन्हें किसी ने रोकने की कोशिश नहीं की। मंदिर आस्था का केंद्र है जिसके आसपास मांस मदिरा का सेवन करना पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहता है। लेकिन कुछ नास्तिक लोगों को शायद भगवान का भी डर नहीं है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को इसकी सूचना देने की बात कही जा रही है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह मंदिर परिसर में झूठी प्लेट और डिस्पोजल पड़े हैं। जिसका वीडियो एक व्यक्ति बना रहा है। वहीं वीडियो में एक और शख्स नजर आ रहा है जो बोल रहा है की यहां ये सब करना अलाउड है और वीडियो बनाने से भी मना कर रहा है।

Read more: नक्सलियों के दो-दो हजार के नोट बदलवाने बैंक जा रहे थे युवक, 6 लाख नोट समेत दो गिरफ्तार 

अधर्म के मामले से लोगों में दिखा आक्रोश

Viral video of non-veg party in temple : जानकारी के अनुसार बिलासपुर से बस से कुछ लड़के पिकनिक मनाने गए थे और उन्होंने ही महामाया मंदिर परिसर के कंठी देवल मंदिर में पार्टी कर झूठी प्लेट और डिस्पोजल वहीं छोड़ कर चले गए। रतनपुर में पहले ही दुष्कर्म पीड़ित युवती की मां को गिरफ्तार कर जेल भेजने के मामले में माहौल गरमाया है। और अब इस तरह की घटना से धर्म नगरी में मंदिर परिसर में अधर्म का मामला समाने आने से लोगों में काफी आक्रोश है।

 

पीएम मोदी के कार्यकाल पर आईबीसी24 चला रहा है महापोल! इस पोल में शामिल होकर आप भी अपनी राय जरूर दें। हम आपके फैसले को रात 9 बजे IBC24 न्यूज में दिखाएंगे।

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें