भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम की जीत! रेप के मामले में हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक |

भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम की जीत! रेप के मामले में हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक

BJP candidate Brahmanand Netam's victory! रेप के मामले में झारखण्ड हाईकोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है, इसे भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम की जीत माना जा रहा है

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 03:33 PM IST, Published Date : December 5, 2022/3:03 pm IST

BJP candidate Brahmanand Netam rape case: भानुप्रतापपुर। भानुप्रतापपुर उपचुनाव के बीच भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को बड़ी राहत मिली है, रेप के मामले में झारखण्ड हाईकोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है, इसे भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम की जीत माना जा रहा है, उन्होंने अपने बयान में कहा है कि सत्य की हमेशा जीत होती है, जिस प्रकार से बेवजह का आरोप कांग्रेस ने उनपर लगाया था उससे कोर्ट ने भी उन्हे राहत दी है।

read more:  Lalu Yadav Kidney Transplant : ICU में शिफ्ट किए पूर्व सीएम, ऑपरेशन के बाद ये वीडियो आया सामने

भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम ने कहा कि वे कभी सपने में भी नहीं सोच सकते थे कि विरोधी पार्टी के लोग इस प्रकार का गंदा आरोप चुनाव जीतने के लिए लगाएंगे। बता दें कि आप भानुप्रतापुर में मतदान किया जा रहा है वहीं मतदान के दिन ही इस प्रकार की गुड न्यूज भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को मिली है।

read more:  प्रधानमंत्री अगले महीने मुख्य सचिवों के दूसरे राष्ट्रीय सम्मेलन की करेंगे अध्यक्षता

गौरत​लब है कि कांग्रेस चीफ मोहन मरकाम ने बीते दिनों भाजपा प्रत्याशी पर झारखण्ड में एक नाबालिग से रेप का आरोप लगाया था, जिसके बाद ये यह मामला गरमाया हुआ है, बीते दिन पुलिस भी झारखण्ड से पूछताछ के लिए आयी थी, उस समय यह कयास लगाए जा रहे थे कि ब्रह्मानंद नेताम की गिरफ्तारी होगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया था पुलिस वापस लौट गई ​थी, ​जिसके बाद ही हाईकोर्ट में नेताम में गिरफ्तारी पर रोक की याचिका लगाई गई थी।

 
Flowers