Bjp Hike on Electricty rates : BJP opened front regarding hike in electricity

बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर BJP ने खोला मोर्चा, 17 अगस्त को सभी जिला मुख्यालयों में करेंगे प्रदर्शन

बिजली दरों बढ़ोतरी को को लेकर BJP ने खोला मोर्चा! BJP opened front regarding hike in electricity rates

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : August 13, 2021/2:32 am IST

Bjp Hike on Electricty rates

रायपुर: छत्तीसगढ़ बीजेपी ने प्रदेश सरकार के बिजली की दरों में 8% का इजाफा किए जाने के विरोध में चौतरफा मोर्चा खोल दिया है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि सरकार ने हाफ बिल की राशि से डबल राशि जनता से वसूलना शुरू कर दिया है।

Read More: छत्तीसगढ़ में 1500 से नीचे आया एक्टिव कोरोना मरीजों का आंकड़ा, आज किसी भी संक्रमित की नहीं हुई मौत

Bjp Hike on Electricty rates : कौशिक ने आरोप लगाया कि कांग्रेस घोषणा पत्र में किए वादों को भूलकर जनता को धोखा देने का काम कर रही है। इसमें से एक वादा बिजली बिल हाफ का भी था। बिजली बिल हाफ करके सरकार ने 1 साल में करीब 800 करोड़ रुपए माफ किया। नए टैरिफ के हिसाब से सरकार को जो राजस्व मिलेगा वो करीब 1600 करोड़ रुपए होगा।

Read More: न जज…न कटघरा, फिर भी फैसले खरे…ऐसी अदालत जहां नागों के सताए लोगों को मिलता है इंसाफ

उन्होंने आगे कहा कि कोरोना के समय बिजली दर बढ़ाना आम जनता, किसान और व्यापारियों पर दोहरी मार है। इस मुद्दे को लेकर बीजेपी 17 अगस्त को सभी जिला मुख्यालयों में धरना प्रदर्शन करेगी। रायपुर नगर निगम, बिरगांव नगर निगम और माना नगर पंचायत में लालटेन यात्रा भी निकाली जाएगी।

Read More: छात्रा ने शादी से किया इंकार, तो सिरफिरे आशिक ने पत्नी बताते हुए पूरे मोहल्ले में लगवा दिया पोस्टर, सोशल मीडिया पर भी किया वायरल