छात्रा ने शादी से किया इंकार, तो सिरफिरे आशिक ने पत्नी बताते हुए पूरे मोहल्ले में लगवा दिया पोस्टर, सोशल मीडिया पर भी किया वायरल |girl student refused to marry, then the mad lover put up a poster in the whole locality stating that she was his wife.

छात्रा ने शादी से किया इंकार, तो सिरफिरे आशिक ने पत्नी बताते हुए पूरे मोहल्ले में लगवा दिया पोस्टर, सोशल मीडिया पर भी किया वायरल

सिरफिरे आशिक ने पत्नी बताते हुए पूरे मोहल्ले में लगवा दिया पोस्टर! girl student refused to marry, then the mad lover put up a poster in the whole locality stating that she was his wife.

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : August 13, 2021/10:25 pm IST

ग्वालियर: शहर में एक सिरफिरे ने छात्रा के शादी से इनकार करने पर शर्मनाक हरकत की, उसने छात्रा को अपनी पत्नी बताते हुए मोहल्ले में पोस्टर लगवा दिए। इतना ही नहीं ये पोस्टर सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिए। आरोपी और छात्रा प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी एक ही कोचिंग सेंटर पर करते हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ में 1500 से नीचे आया एक्टिव कोरोना मरीजों का आंकड़ा, आज किसी भी संक्रमित की नहीं हुई मौत

दरअसल मामला बहोड़ापुर की दुर्गा विहार कॉलोनी का है, जहां रहने वाली 23 साल की छात्रा की डेढ़ साल पहले आरोपी अजय उर्फ प्रिंस से मुलाकात हुई थी। इसके बाद अजय उससे एकतरफा प्यार करने लगा। कुछ दिन बाद ही अजय ने छात्रा के सामने शादी का प्रस्ताव दिया, जिसे उसने मना कर दिया।

Read More: इंदौर के नाम एक और कीर्तिमान, बना 100 प्रतिशत वैक्सीनेशन वाला शहर

शादी से इनकार के बाद अजय ने अश्लील मैसेज भेजना शुरू कर दिया। इसके बाद वो बदनाम करने की धमकी देने लगा था। इधर, पोस्टर लगने की जानकारी के बाद छात्रा ने युवक को कॉल किया तो आरोपी ने पैसों की मांग की। परेशान होकर छात्रा अपने परिवार के साथ बहोड़ापुर थाने पहुंची और FIR दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Read More: कहीं पेंडिंग तो नहीं रह गया बैंकिंग से जुड़ा आपका कामकाज? कल से इतने दिन बंद रहेंगे बैंक

 
Flowers