BJP ने शुरू की नगर निगम चुनाव की तैयारी, महापौर के लिए इन नेताओं के नाम आए सामने ! |

BJP ने शुरू की नगर निगम चुनाव की तैयारी, महापौर के लिए इन नेताओं के नाम आए सामने !

Mayor candidate for Municipal Corporation elections ; हालाकि संजय श्रीवास्तव और सुनील सोनी फिलहाल बृजमोहन अग्रवाल के जीतने पर खाली होने वाली उनकी दक्षिण की सीट पर दावेदारी जमाए हुए हैं।अगर उन्हें मौका नहीं मिलता है तो महापौर के लिए उनकी दावेदारी पुख्ता हो जाएगी ।

Edited By :   Modified Date:  May 17, 2024 / 05:22 PM IST, Published Date : May 17, 2024/5:20 pm IST

Mayor candidate for Municipal Corporation elections : रायपुर। छत्तीसगढ़ में भाजपा प्रदेश और देश के बाद अब शहर की सरकार बनने में जुटेगी । इसकी संगठन की ओर से तैयारी भी शुरू हो गई है । ऐसी स्थिति में भाजपा के कुछ दिगज्ज नेता रायपुर दक्षिण के साथ साथ महापौर के लिए संभावना तलाश रहे हैं । इसमें प्रमुख रूप से प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव, रायपुर नगर निगम की नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे, वरिष्ठ पार्षद मृत्युंजय दुबे का नाम सामने आया है । सांसद सुनील सोनी को भी इसका एक प्रमुख दावेदार माना जा रहा है ।

हालाकि संजय श्रीवास्तव और सुनील सोनी फिलहाल बृजमोहन अग्रवाल के जीतने पर खाली होने वाली उनकी दक्षिण की सीट पर दावेदारी जमाए हुए हैं।अगर उन्हें मौका नहीं मिलता है तो महापौर के लिए उनकी दावेदारी पुख्ता हो जाएगी ।

read more:  प्रधानमंत्री बताएं कि पिछड़ा क्षेत्र अनुदान निधि क्यों खत्म की गई: कांग्रेस

Mayor candidate for Municipal Corporation elections

हालांकि यह नेता फिलहाल इस बारे में बोलने से बच रहे हैं। जिस तरह के हालात नज़र आ रहे हैं उससे ऐसा लगता है कि आने वाले दिनों में शहर की सरकार के लिए भारतीय जनता पार्टी में घमासान हो सकता है। इस बारे में डिप्टी सीएम अरुण साव का कहना है कि लोकसभा चुनाव निपटने के बाद पार्टी नगर निगम चुनाव के लिए रणनीति तैयार करेगी। सरकार ने इसकी प्लानिंग कर ली है ।

read more: शाह ने रायबरेली को ‘पारिवारिक सीट’ करार देने को लेकर प्रियंका गांधी पर निशाना साधा

इधर पूर्व मंत्री शिव कुमार डहरिया ने कहा कि अभी लोकसभा चुनाव चल रहा है, लोकसभा चुनाव के 6 महीने बाद नगरीय निकाय, पंचायत, मंडी, सोसायटी के सारे चुनाव आएंगे, सभी का कांग्रेस पार्टी अच्छी तरह डट कर मुकाबला करेगी । 3-4 महीनों में भाजपा की सरकार ने जो काम किया है उसको प्रदेश की जनता ने देख लिया है। शहर की जनता ने देख लिया है। शहर में जितनी समस्या है, उतनी समस्या पहले नहीं रही है,आने वाले शहरी चुनाव और पंचायत चुनाव में कांग्रेस पार्टी जीतकर आएगी ।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers