दो बच्चों और पिता का शव बरामद, बच्चों की हत्या के बाद आत्महत्या की आशंका |

दो बच्चों और पिता का शव बरामद, बच्चों की हत्या के बाद आत्महत्या की आशंका

दो बच्चों और पिता का शव बरामद, बच्चों की हत्या के बाद आत्महत्या की आशंका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : July 4, 2022/2:18 pm IST

रायगढ़, चार जुलाई (भाषा) छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक व्यक्ति ने कथित रूप से दो बच्चों को तालाब में डूबाकर मारने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के चक्रधरनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत भुईयापाली गांव में रविवार शाम नरेश गुप्ता (35) ने कथित रूप से अपने दो बच्चों शौर्य गुप्ता (पांच) और सिम्मी गुप्ता (तीन) की हत्या कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि रविवार दोपहर नरेश गुप्ता अपने दोनों बच्चों को लेकर साइकिल से गांव के बाहर तालाब की ओर निकला था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बाद में शाम को ग्रामीणों ने तालाब में शौर्य और सिम्मी का तथा करीब के पेड़ में फांसी पर नरेश गुप्ता का शव देखा तब उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तब घटनास्थल के ​​लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को आशंका है कि नरेश ने दोनों बच्चों की हत्या के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद इस संबंध में अधिक जानकारी मिली सकेगी।

भाषा सं संजीव संजीव प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers