Case of attack on MLA Brihaspat Singh echoed in the House

सदन में गूंजा विधायक बृहस्पत सिंह पर हमले का मामला, भाजपा ने कहा ‘ढाई साल आते-आते कांग्रेस हुई विभाजित’

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : July 26, 2021/1:36 pm IST

Case of attack on MLA Brihaspat Singh

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्रवाई फिर से शुरू हो गई है, भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने बृहस्पत सिंह पर हमले का मामला उठाते हुए कहा कि एक सदस्य ने दूसरे सदस्य पर जान लेने के आरोप लगाए हैं। ये घटना काफी गंभीर और शर्मनाक है, सदन के इतिहास में ये पहली घटना है, एक पार्टी के सदस्य अपनी ही पार्टी के मंत्री पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है, यहां भाजपा सदस्यों ने सदन को स्वतः कार्रवाई करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें: नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार

Case of attack on MLA Brihaspat Singh: बृहस्पत सिंह के मामले में सदन में बयानबाजी जारी है, भाजपा विधायक शिवतरन शर्मा ने सदन की कमेटी से जांच कराने की मांग की है। वहीं विधायक नारायण चंदेल ने कहा कि यह विधायकी पर हमला है, ये विधायकों को भयभीत करने वाली घटना है । नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि ये कांग्रेस ही नहीं छ्त्तीसगढ़ के लिए दुर्भाग्यजनक घटना है, सदन की कमेटी से इसकी जांच होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें:फिलीपीन के राष्ट्रपति संकट के बीच कांग्रेस को अंतिम बार संबोधित करेंगे

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि ढाई साल में कांग्रेस के कितने रूप देखने को मिल रहे हैं, अंदर ही अंदर बड़ा विभाजन दिख रहा है। ढाई साल आते-आते कांग्रेस पूरी तरह विभाजित हो गई है, राजनीतिक दृष्टि से कॉंग्रेस की हालत विभाजित है, छग में 15 साल में ऐसा मौका नहीं देखा जो अभी दिख रहा है, विधायक पर हमला होना ये जांच का भी विषय है, रमन सिंह ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि विकास के नाम पर एक पैसा खर्च नहीं हो रहा है। काम केवल विज्ञापन पर दिख रहा है। धरातल में वृद्धापेंशन, किसान के लिए पैसे नहीं है लेकिन प्रचार प्रसार के लिए इनके पास बहुत पैसे हैं।

ये भी पढ़ें: निशानेबाजी में फिर मिली निराशा, स्कीट में अंगद और मैराज बाहर

विधायक बृहस्पत सिंह के काफिले पर हमला, कोतवाली थाने पहुंचे MLA

 

 
Flowers