Weather Alert : आज भी बारिश और ओलावृष्टि के आसार, इधर कड़ाके की ठंड और कोहरे से जनजीवन प्रभावित

छत्तीसगढ़ में आज भी कई ​इलाकों में बारिश और ओलावृष्टि के आसार है। इधर मध्यप्रदेश में कड़ाके की ठंड पड़ रही है

: , January 24, 2022 / 03:52 PM IST

रायपुर, भोपाल। Rain and hailstorm even today in MP and CG : मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में बदले मौसम के मिजाज के चलते सामान्य जीवन प्रभावित हुआ है। छत्तीसगढ़ में आज भी कई ​इलाकों में बारिश और ओलावृष्टि के आसार है। इधर मध्यप्रदेश में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। वहीं कोहरे से जनजीवन प्रभावित हुआ है।

CLICK TO JOIN  𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡  BREAKING NEWS  GROUP 

मौसम विभाग की माने तो छत्तीसगढ़ में आज भी बारिश के आसार है। रायपुर समेत कई जगहों में बारिश और ओलावृष्टि की संभावना है। बता दें ​कि रविवार को राजधानी समेत कई इलाकों में सुबह-सुबह झमाझम बारिश हुई। वहीं छाए बादलों की वजह से ठंड कम हो गई थी। बारिश के थमने के बाद कल से पारा फिर से गिरेगा। सरगुजा संभाग के जिलों में बारिश के साथ ओलावृष्टि की संभावना है।

यह भी पढ़ें:  अफ्रीकियों के सामने ढेर हुए भारतीय शेर, सीरीज 3-0 से गंवाया, डीकॉक ने खेली शानदार शतकीय पारी

 इधर बलरामपुर में बीती देर रात से रुक रुककर हल्की बारिश हो रही है। बारिश के चलते चारों ओर घना कोहरा छाया हुआ है। अंबिकापुर में भी यही हाल है। बारिश के चलते तापमान में गिरवट हुई है।

यह भी पढ़ें: सीएम शिवराज ने किया ROB ब्रिज का लोकार्पण, कहा- रोजाना 3 लाख लोगों को होगा फायदा

 मध्यप्रदेश के मौसम की बात करें तो राजधानी भोपाल में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। राजधानी समेत आसपास के जिलों का तापमान निम्न स्तर पर है। शहडोल रीवा संभाग समेत कई जिलों में बारिश की संभावाना बनी हुई है। कई क्षेत्रों में मध्यम कोहरे के अलर्ट मौसम विभाग ने जारी किया है।

इधर इंदौर में 12 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से उत्तर पूर्वी हवाएं चल रही है। वहीं हल्के बादल ने तापमान को सामान्य से 8 डिग्री कम किया है। जिले में अधिकतम तापमान 19.3 डिग्री और न्यूनतम तापमान 9 डिग्री तक पहुंच गया।

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>https://forms.gle/as7rp5ewNoyJ6xJr7