केंद्रीय गृहमंत्री के दौरा कार्यक्रम में बदलाव, रायपुर से कोरबा जाएंगे अमित शाह, प्रदेश भाजपाध्यक्ष ने दी अहम जानकारी |

केंद्रीय गृहमंत्री के दौरा कार्यक्रम में बदलाव, रायपुर से कोरबा जाएंगे अमित शाह, प्रदेश भाजपाध्यक्ष ने दी अहम जानकारी

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरा कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। अब अमित शाह 7 जनवरी को रायपुर से कोरबा जाएंगे। पहले बिलासपुर से कोरबा जाने कार्यक्रम का था। तकनीकी कारणों से अब रायपुर से कोरबा जाने का कार्यक्रम बनाया गया है।

Edited By :   Modified Date:  January 5, 2023 / 02:28 PM IST, Published Date : January 5, 2023/2:22 pm IST

रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरा कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। अब अमित शाह 7 जनवरी को रायपुर से कोरबा जाएंगे। पहले बिलासपुर से कोरबा जाने कार्यक्रम का था। तकनीकी कारणों से अब रायपुर से कोरबा जाने का कार्यक्रम बनाया गया है।

कोरबा में हेलीपैड से उतरने के बाद अमित शाह सर्वमंगला देवी के दर्शन करेंगे और उसके बाद वे कोरबा में लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की सभा लेंगे और एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे पार्टी पदाधिकारियों के साथ भी बातचीत करेंगे और फिर वे रायपुर होकर ही गृहमंत्री अमित शाह लौट जाएंगे।

बता दें कि उनके दौरे को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने आज कोरबा में हेलीपैड का निरीक्षण किया है और अहम जानकारी दी है।

read more ; Sehore Suicide : पति से परेशान महिला की Police ने भी नहीं सुनी | SP Office में जाकर पी लिया Phenyl

read more ; Bhopal में Female Doctor ने किया Suicide : लिखा- इतना Stress नहीं झेल सकती | Medicine का Overdose लेकर दी जान