छत्तीसगढ़ः वाटरफाल में डूबे 7 लोग, एमपी से आए थे पिकनिक मनाने, 5 लोगों की तलाश जारी |

छत्तीसगढ़ः वाटरफाल में डूबे 7 लोग, एमपी से आए थे पिकनिक मनाने, 5 लोगों की तलाश जारी

सभी मध्यप्रदेश के सीधी जिले के बैढ़न निवासी हैं। भरतपुर विकासखंड स्थित रमदहा जल प्रपात में दुःखद घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय प्रशासन बचाव कार्य प्रारंभ करने के निकल गए हैं, बैकुंठपुर से नगरसेना की टीम रवाना हो गयी है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : August 28, 2022/4:54 pm IST

7 people drowned in waterfall: बैकुंठपुर। कोरिया जिले के विकासखंड भरतपुर के रमदहा जलप्रपात में 7 लोग डूब गए हैं। उनमें से एक युवती व एक युवक को बाहर निकाला गया है। जिसमें से युवक की मौत हो चुकी है। पानी में लापता पांच अन्य की तलाश जारी है। ये सभी मध्यप्रदेश के सीधी जिले के बैढ़न निवासी हैं। भरतपुर विकासखंड स्थित रमदहा जल प्रपात में दुःखद घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय प्रशासन बचाव कार्य प्रारंभ करने के निकल गए हैं, बैकुंठपुर से नगरसेना की टीम रवाना हो गयी है।

read more: अपने दोनों हाथ तार से बांधा, फिर प्लग में तार लगाकर झाडू से स्विच ऑन किया, स्टूडेंट ने खुद को दी दर्दनाक मौत

जानकारी के अनुसार कोरिया जिले के भरतपुर विकास खण्ड में स्थित रमदहा वाटर फाल में रविवार को दुःखद हादसा हुआ है। वाटर फॉल में नहाने उतरे 7 लोग गहरे पानी में डूब गए। ये सभी बैढ़न मध्यप्रदेश से पिकनिक मनाने आए हुए थे। सूचना मिलने पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल एक युवक व एक युवती को बाहर निकाल लिया गया है। जिसमें से युवक की मौत की ख़बर है। वहीं पानी में लापता अन्य की तलाश जारी है।

read more: अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण 40 फीसदी पूरा, यहां देखें रोमांचित करने वाली तस्वीरें

7 people drowned in waterfall: घटना की सूचना पर कोटाडोल पुलिस मौके पर पहुंच गयी है। फ़िलहाल बचाव कार्य जारी है। जानकारी मिलने पर घटनास्थल में काफी संख्या में लोग जुट गए। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह पहला मौका नहीं है इसके पहले भी यहां कई जानें जा चुकी है। यह जल प्रपात देखने में जरूर छोटा दिखता है लेकिन इसकी गहराई का अंदाजा यहां आने वाले लोग नहीं लगा पाते और इस प्रकार के हादसे का शिकार हो जाते हैं। सुरक्षा सम्बंधी जानकारी के लिए स्थानीय प्रशासन या वन विभाग के द्वारा कोई बोर्ड या जानकारी भी नहीं यहां लगाई गई। जिससे कि लोग सुरक्षित रह सकें।