छत्तीसगढ़: रेहान के अपहरण और हत्या का मामला, दोस्त ने ही दिया वारदात को अंजाम, 50 लाख की मांगी थी फिरौती |

छत्तीसगढ़: रेहान के अपहरण और हत्या का मामला, दोस्त ने ही दिया वारदात को अंजाम, 50 लाख की मांगी थी फिरौती

नाबालिग रेहान के अपहरण और हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। इस मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस के अनुसार पहचान के ही एक युवक ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपहरण और हत्या के मामले को अंजाम दिया था।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : February 7, 2022/2:13 pm IST

बिलासपुर। नाबालिग रेहान के अपहरण और हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। इस मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस के अनुसार पहचान के ही एक युवक ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपहरण और हत्या के मामले को अंजाम दिया था।

ये भी पढ़ें: ‘मुझे अपने ड्राइवर से प्यार हो गया’, पति को नहीं है जानकारी, महिला ने पूछा-मै क्या करूं

पुलिस ने पूछताछ के बाद बताया कि युवक ने दोस्तों के मिलकर अपहरण और हत्या की साजिश रची थी।अपहरण के बाद गला दबाकर नाबालिग की हत्या कर दी थी। इस वारदात को 50 लाख की फिरौती के लिए अंजाम दिया था। तारबाहर क्षेत्र का मामला है। नाबालिग रेहान कक्षा 10 वीं का छात्र था जो ​कि रविवार की शाम के समय घर से निकला था फिर वापस नहीं आया था।

ये भी पढ़ें: साथ में चिपककर सोने के पैसे लेती है ये लड़की, इससे आगे बढ़ने की नहीं है अनुमति

रात को ही आरोपियों ने रेहान के पिता को फोन कर 50 लाख की फिरौती मांगी थी। मृतक के पिता ऑटो डील का काम करते हैं। फिरौती नहीं​ मिलने पर छात्र की हत्या कर दी थी और शव को रतनपुर के रानीगांव में लाश दफन कर दी थी। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है।