साथ में चिपककर सोने के पैसे लेती है ये लड़की, इससे आगे बढ़ने की नहीं है अनुमति

सामान्य तौर पर कुछ प्रोफेशन ऐसे होते हैं जिनके बारे में सोचा भी नहीं जा सकता। ऐसा ही प्रोफेशन है दुखी और हारे हुए लोगों को सांत्वना देने का। क्रिस्टीना लिंक (Kristiina Link) नाम की ब्रिटिश लड़की अपनी इसी प्रोफेशन से हर साल लाखों रुपये कमा रही है।

: , February 4, 2022 / 02:58 PM IST

Britain News: सामान्य तौर पर कुछ प्रोफेशन ऐसे होते हैं जिनके बारे में सोचा भी नहीं जा सकता। ऐसा ही प्रोफेशन है दुखी और हारे हुए लोगों को सांत्वना देने का। क्रिस्टीना लिंक (Kristiina Link) नाम की ब्रिटिश लड़की अपनी इसी प्रोफेशन से हर साल लाखों रुपये कमा रही है। क्रिस्टीना सिर्फ ऐसे लोगों को गले लगाकर सुलाती है और उन्हें हिम्मत देती है। इस काम के बदले लोग उसे हर घंटे के हिसाब से पैसे देकर जाते हैं।


पूर्वी लंदन में रहने वालीं 30 साल की क्रिस्टीना लिंक (Kristiina Link) अपनी पासटाइम नौकरी से अच्छे खासे पैसे कमा रही हैं। उनका काम ऐसे अजनबियों को गले लगाकर उनके साथ सोना होता है, जो दुखी और डिप्रेस्ड होते हैं, वे खुद को कडल थेरेपिस्ट कहलाना पसंद करती हैं।


क्रिस्टीना लिंक (Kristiina Link) अपने एक सेशन के ज़रिये आराम से £170 यानि 17 हज़ार रुपये कमा लेती हैं. वे अपने ग्राहकों को भावनात्मक सपोर्ट देती हैं और उनके साथ 1 से 3 घंटे का वक्त बिताती हैं. इस दौरान वे उन्हें गले लगाकर मानसिक राहत देने की कोशिश करती हैं.

क्रिस्टीना लिंक (Kristiina Link) अपने एक सेशन के ज़रिये आराम से £170 यानि 17 हज़ार रुपये कमा लेती हैं। वे अपने ग्राहकों को भावनात्मक सपोर्ट देती हैं और उनके साथ 1 से 3 घंटे का वक्त बिताती हैं, इस दौरान वे उन्हें गले लगाकर मानसिक राहत देने की कोशिश करती हैं।

इस थेरेपी के तहत हाथ पकड़ना, बालों में हाथ फेरना और क्लाइंट को गले लगाना शामिल है, क्रिस्टीना अपने एक घंटे के सेशन के लिए साढ़े 6 हज़ार रुपये लेती हैं और अगर सेशन 3 घंटे का हो तो हर घंटे के लिए हिसाब से 25 फीसदी की छूट दी जाती है, वे इससे अधिक वक्त की थेरेपी नहीं देती हैं।

सेशन की शुरुआत दिमाग शांत कराने वाले म्यूज़िक से होती है, फिर क्रिस्टीना क्लाइंट के हाथ पकड़कर उनसे बातें करती हैं, उनके बालों को सहलाती हैं और उन्हें गले लगाती हैं। वे डबलबेड पर उन्हें अलग-अलग तरह की पोज़िशन में गले लगाकर रखती हैं, क्रिस्टीना का कहना है कि हर 15 मिनट पर उन्हें ये पोज़िशन बदलनी होती है।

क्रिस्टीना ने इस अजीबोगरीब प्रोफेशन की शुरुआत साल 2019 से की थी, जब वे अपनी ज़िंदगी में प्यार और लगाव की कमी महसूस कर रही थीं। चूंकि गले लगने से लव हार्मोन ऑक्सीटोसिन रिलीज़ होता है, जो अकेलेपन और तनाव को दूर करता है। ऐसे में उनका ये प्रोफेशन लोगों को राहत देने के लिए काफी होता है।


खुद क्रिस्टीना के ब्वॉयफ्रेंड भी हैं, जो उनकी प्रोफेशनल ज़रूरतों को समझते हैं, क्रिस्टीना बताती हैं कि वे टॉकिंग थेरेपिस्ट नहीं है, ऐसे में वे लोगों की काउंसिलिंग नहीं करतीं। कडल थेरेपी एक नया कॉन्सेप्ट है, जिसके क्लाइंट 30-40 साल के बीच में होते हैं, रिलेशनशिप में रहने वाले और सिंगल, दोनों ही तरह के लोग क्रिस्टीना के क्लाइंट होते हैं। (Credit- Instagram/@kristiinalink)

read more: फैन्स को ‘प्राइवेट वीडियो’ बेच रही फेमस मॉडल! खर्च करने होंगे इतने पैसे

read more: गर्लफ्रेंड से एक करोड़ रुपए ऐंठ कर ‘मर गया’ युवक ! लड़की ने बताई आपबीती

read more: ‘कुंवारी’ बताने के लिए यहां खुलेआम ‘वर्जिनिटी सर्जरी’ करा रही लड़कियां, सरकार लगाने जा रही बैन

read more: ‘तीन टॉप खिलाड़ियों संग बिताई रात’, इंजीनियरिंग छात्रा से फेमस पोर्न स्टार बनी शोना का बड़ा खुलासा