छत्तीसगढ़: NSUI पदाधिकारी ने किया कॉलेज की छात्रा से रेप, भाजपा ने कांग्रेस पर बोला हमला |

छत्तीसगढ़: NSUI पदाधिकारी ने किया कॉलेज की छात्रा से रेप, भाजपा ने कांग्रेस पर बोला हमला

पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कहा भानुप्रतापपुर उपचुनाव के बीच एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। भानुप्रतापपुर के रहने वाले एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव रुहाब मेमन को एक कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 04:28 PM IST, Published Date : November 19, 2022/9:34 pm IST

college student raped by nsui leader : भानुप्रतापपुर। विधानसभा उपचुनाव के लिए चल रहे प्रचार के बीच कांकेर में एक कॉलेज की छात्रा से हुए दुष्कर्म के मुद्दे पर सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार घिरती नजर आ रही है। शुक्रवार को मुख्य विपक्षी दल के भाजपा नेता पूर्व मंत्री केदार कश्यप , प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत भानुप्रतापपुर प्रेस क्लब पहुँचकर पत्रकार वार्ता के दौरान छात्रा के साथ हुई घटना का मुद्दा उठाते हुए सत्तारूढ़ कांग्रेस पर करारा हमला बोला।

read more:  ऐसी हरकतें कर रहीं थी ‘Drishyam 2’ की फेम, वायरल तस्वीरें देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कहा भानुप्रतापपुर उपचुनाव के बीच एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। भानुप्रतापपुर के रहने वाले एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव रुहाब मेमन को एक कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में इस तरह के कृत्य लगातार सामने आ रहे हैं,कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए लोग ही आपराधिक गतिविधियों में लिप्त हैं, जिनसे अब राज्य की बहन बेटियां भी सुरक्षित नहीं हैं। भानुप्रतापपुर की यह घटना जिले व राज्य को शर्मसार करने वाली है। जिम्मेदार पद पर बैठने वाली सरकार के लोग अब इस तरह की घिनौनी घटना को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि इस घटना के लिए प्रदेश सरकार को भानुप्रतापपुर सहित पूरे प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए और आरोपी की खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए।

read more: Sukhant Funeral in Delhi Trade Fair: हैरान कर देगी ये खबर! कंधा देने से लेकर अस्थि विसर्जन तक, सब कुछ करेगी कंपनी, जानें फीस

college student raped by nsui leader : वहीं महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने कहा कि छात्रा के साथ हुई दुष्कर्म की घटना ने साबित कर दिया है कि कांग्रेस राज में प्रदेश की बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने मंत्री अनिला भेड़िया को आड़े हाथों लेते हुए उन पर तंज कसा कहा कि महिला व बाल विकास का मंत्रालय मिलने के बावजूद मंत्री महोदया महिलाओं के साथ हो रहे दुराचार की घटनाओं पर मौन है। शालिनी ने आरोप लगाया है कि मंत्री अनिला भेड़िया की डौंडी में स्थित भूमि पर किराए में देकर शराब दुकान चलाया जा रहा है।

 
Flowers