Chhattisgarh: Murder of four people of the same family

छत्तीसगढ़ः एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, सामूहिक हत्याकांड से ग्रामीणों में मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ः एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, सामूहिक हत्याकांड से ग्रामीणों में मचा हड़कंप Murder of four people of the same family

Edited By: , September 29, 2022 / 11:32 AM IST

Murder of four people of the same family: भिलाई। छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले के कुम्हारी थाना अंतर्गत ग्राम अकोला में एक ही परिवार के चार लोगों के जघन्य वारदात को अंजाम दिया गया। खबरों के अनुसार पति-पत्नी और दो बच्चों की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया है। घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि हत्‍या किसने की इसका पता अभी नहीं चल पाया है।

Read more: मजदूरी करने आया और भगा ले गया लड़की, ग्रामीणों ने उठाए ऐसे कदम…. पुलिस के छूटे पसीने 

Murder of four people of the same family: दरअसल यह घटना अकोला में एक ही परिवार के चार लोगों (पति-पत्नी और दो बच्चों) को कुल्‍हाड़ी से हमलाकर मौत के घाट उतार दिया गया। यह खौफनाक घटना आधी रात की बताई जा रही है। मृतक ओडिशा का मूल निवासी भोलानाथ बाड़ी किराए में लेकर परिवार समेत निवास रहता था।

Read more: परेशान युवक ने उठाया ख़ौफ़नाक कदम, सुसाइड से पहले रिकॉर्ड किया VIDEO, वजह कर देगी हैरान 

Murder of four people of the same family: सूचना मिलते ही एसपी डा. अभिषेक पल्लव सहित कुम्हारी थाने का पूरा अमला वहां पहुंच गया है। डाग स्क्वाड टीम के आलावा फोरेसिक एक्सपर्ट भी मौके पर पहुंची। हत्या का कारण अभी अज्ञात बताया जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें