Troubled youth took a dreadful step, recorded VIDEO before suicide

परेशान युवक ने उठाया ख़ौफ़नाक कदम, सुसाइड से पहले रिकॉर्ड किया VIDEO, वजह कर देगी हैरान

परेशान युवक ने उठाया ख़ौफ़नाक कदम, सुसाइड से पहले रिकॉर्ड किया VIDEO, वजह कर देगी हैरान Troubled youth took a dreadful step

Edited By: , September 29, 2022 / 09:58 AM IST

Troubled youth took a dreadful step: बिलासपुर। छत्तीसगढ़ का न्यायिक क्षेत्र बिलासपुर से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां तोरवा क्षेत्र में रहने वाले 40 वर्षीय युवक ने बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने सुसाइड नोट में सूदखोरों से परेशान होकर आत्महत्या की बात लिखी है। पुलिस इसे जब्त कर मामले की जांच कर रही है। मामले में दो आरोपितों को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया।

Read more: लंपी का कहर जारी..! इतने गायों की हुई मौत, बनाया जाएगा नया क्वारंटाइन सेंटर 

Troubled youth took a dreadful step: तोरवा क्षेत्र के दोमुहानी में रहने वाले टीकम निषाद रोजी मजदूरी करते थे। बुधवार को उन्होंने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्वजन ने इसकी जानकारी तोरवा पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच के दौरान टीकम के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें शराब और सट्टे के लिए मुकेश धीरज और अभिषेक धीरज से रुपये लेने की बात लिखी है। साथ ही सूदखोरों द्वारा परेशान किए जाने का जिक्र है।

Read more: Ladli Lakshmi Yojana 2.0: प्रदेश की बेटियों को मिलेगा बड़ा तोहफा, सीएम लाडलियों को वितरित करेंगे प्रोत्साहन राशि

Troubled youth took a dreadful step: पुलिस ने सुसाइड नोट को जब्त कर लिया है। वहीं, एक वीडियो बनाने की बात भी सामने आई है। सुसाइड नोट के आधार पर तोरवा पुलिस मामले की जांच शुरू की। देर रात को मामले में दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों से पूछताछ जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें