छत्तीसगढ़ः स्कूलों में होगी स्पेशल एजुकेटर की नियुक्ति, अभ्यर्थी इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन |

छत्तीसगढ़ः स्कूलों में होगी स्पेशल एजुकेटर की नियुक्ति, अभ्यर्थी इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन

जिले के सभी 6 ब्लॉकों में समग्र शिक्षा अंतर्गत संचालित स्कूलों में यह नियुक्ति होगी, नियुक्त कर्मचारियों का कार्यकाल 3 महीने का होगा। इस बात की जानकारी डीईओ केएल महिलांगे ने दी है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : August 19, 2022/10:06 am IST

Chhattisgarh Special educator appointed in schools: बलरामपुर। बलरामपुर में शिक्षा विभाग में स्पेशल एजुकेटर की नियुक्ति की जाएगी। जिले के सभी 6 ब्लॉकों में समग्र शिक्षा अंतर्गत संचालित स्कूलों में यह नियुक्ति होगी, नियुक्त कर्मचारियों का कार्यकाल 3 महीने का होगा। इस बात की जानकारी डीईओ केएल महिलांगे ने दी है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

ये भी पढ़ेंः रफ्तार ने छीनी पांच जिंदगियां, कार को टक्कर मारने के बाद फरार हुआ बस चालक

मामले में जिला शिक्षा अधिकारी ने जानकारी दी है कि बलरामपुर.रामानुजगंज जिले के 06 विकासखण्डों में समग्र शिक्षा अंतर्गत संचालित समावेशी शिक्षा कक्षा 9वीं से 12वीं तक स्पेशल एजुकेटर के 01.01 पद पर तीन माह कार्य करने हेतु भर्ती की जानी है।

Chhattisgarh Special educator appointed in schools: इस संबंध में अभ्यर्थी 29 अगस्त 2022 तक निर्धारित प्रारूप में जिला परियोजना कार्यालय राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा मिशनए समग्र शिक्षा बलरामपुर में स्पीड पोस्ट एवं पंजीकृत डाक के द्वारा आवेदन कर सकते हैं। इस संबंध में अधिक जानकारी हेतु जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय से संपर्क किया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः सावधान! कहीं आप भी तो नहीं करते इन सब्जियों का ज्यादा सेवन, फायदे की जगह हो सकता है नुकसान

 

 
Flowers