छत्तीसगढ़: फिर से खुलेंगे साप्ताहिक हाट बाजार, यहां प्रशासन ने जारी किए आदेश |

छत्तीसगढ़: फिर से खुलेंगे साप्ताहिक हाट बाजार, यहां प्रशासन ने जारी किए आदेश

कोरिया जिले में व्यापारियों के साथ हुई बैठक के बाद जिला प्रशासन ने जिले में फिर से साप्ताहिक हाट बाजार खोलने की अनुमति दे दी है। ये हाट बाजार कोरोना संक्रमण को रोकने के उद्देश्य से बंद किए गए थे, लेकिन अब इस पर से प्रतिबंध हटा लिया गया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : January 29, 2022/6:58 pm IST

haat bazar reopen in chhattisgarh

कोरिया। कोरिया जिले में व्यापारियों के साथ हुई बैठक के बाद जिला प्रशासन ने जिले में फिर से साप्ताहिक हाट बाजार खोलने की अनुमति दे दी है। ये हाट बाजार कोरोना संक्रमण को रोकने के उद्देश्य से बंद किए गए थे, लेकिन अब इस पर से प्रतिबंध हटा लिया गया है।

ये भी पढ़ें: एक फरवरी से बदल जायेंगे बैंक से जुड़े ये नियम, नुकसान होने से पहले जान लें इनके बारे में

इस दौरान प्रशासन से व्यापारियों को यह भी चेताया है कि शहर के मुख्य मार्ग की यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए मुख्य मार्ग स्थित समस्त व्यापारी अपनी अपनी दुकानों के सामने जो भी सामान बाहर निकालकर व्यवसाय करते हैं वो बिल्कुल सामान बाहर न निकालें एवं अपनी दुकान के सामने अपने दो पहिया वाहन को न खड़ा करें, इससे यातायात में सुगमता आएगी यदि ऐसा नहीं करते हुए पाए जाने पर प्रशासन की ओर से दण्डात्मक कार्यवाही भी की जाएगी एवं गुमास्ता एक्ट का पालन भी सख्ती से कराया जाएगा।

ये भी पढ़ें: 30 जनवरी को दो मिनट के लिए थम जाएगा पूरा प्रदेश, शासन ने जारी किया शहीदों की याद में मौन का आदेश

कोरिया जिले के मुख्यालय बैकुंठपुर के साथ ही मनेंद्रगढ़, सोनहत SDM ने भी अलग अलग आदेश जारी कर हाट बाजार खोलने की अनुमति दी है।

पूरा विस्तृत आदेश क्रमवार यहां देखें

 
Flowers