कर्ज लेने के आरोपों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- ऐसी कौन सी BJP सरकार है जो कर्ज नहीं लेती?

रमन सिंह वित्त मंत्री थे तो क्या कर्ज नहीं लिए? रमन सिंह जितने भी काम किए कर्ज में किए। रमन सिंह हमें नसीहत ना दें।

Edited By: , September 15, 2021 / 01:46 PM IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कर्ज लेने के BJP के आरोपों पर पलटवार किया है। सीएम बघेल ने कहा कि ऐसी कौन सी BJP सरकार है जो कर्ज नहीं लेती ? रमन सिंह वित्त मंत्री थे तो क्या कर्ज नहीं लिए? रमन सिंह जितने भी काम किए कर्ज में किए। रमन सिंह हमें नसीहत ना दें।

Read More News: महिला को पेड़ से बांधकर पीटा, दी धमकी, जानिए क्या थी वजह?

मुख्यमंत्री ने धान खरीदी से राज्य को नुकसान के सवाल पर तीखा हमला बोला है। सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार छग के साथ सौतेला व्यवहार करती है। केंद्र दूसरे राज्यों का 100% अनाज खरीदती है। राज्य में कांग्रेस सरकार आने के बाद केंद्र परेशान कर रही है। केंद्र सभी फैसले राजनीतिक दृष्टिकोण से ले रही है। केंद्र जितना भी अड़ंगा करें हम किसानों के साथ रहेंगे।

Read More News:  मेडिकल कॉलेज में डेड बॉडी का संकट, 1 ही डेड बॉडी से काम चला रहे 180 छात्र

रमन सिंह ने प्रेसवार्ता में दी ये जानकारी

पूर्व CM रमन सिंह ने आज प्रेसवार्ता कर पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा ही समर्पण दिवस मनाने की घोषणा की। रमन सिंह ने बताया कि बूथ स्तर पर प्रत्येक कार्यकर्ता पीएम मोदी को पत्र लिखेगा। 11 से 15 लाख पोस्टकार्ड पीएम को भेजने का लक्ष्य है। जशपुर में पंडो जाति के 20 लोगों की मौत के मामले पर कहा कि इनकी मौत कुपोषण से हुई है सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है। भाजपा का प्रतिनिधि मंडल जाकर इसकी जांच करेगा।

Read More News:  कलेक्टर साहब ने युवक को हाथ से साफ करवाया थूक, कहा- ऐसे ही साफ करवाऊंगा, अगर करोगे गंदगी