Class 12th Girl Student Commits Suicide In Korba

12वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, फांसी के फंदे पर लटका मिला शव, सदमे में परिजन

Girl Student Commits Suicide : जिले में 12वीं की छात्रा का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। परिजनों द्वारा शोर मचाने पर पड़ोसी मौके पर पहुंचे

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2023 / 10:51 PM IST, Published Date : March 17, 2023/10:51 pm IST

कोरबा : Girl Student Commits Suicide : जिले में 12वीं की छात्रा का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। परिजनों द्वारा शोर मचाने पर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : Vikram Samvat 2080: 22 मार्च से शुरू होगा हिंदू नववर्ष, इन 4 राशियों के लिए अपार लाभ लेकर आएगा नया साल

परीक्षा के कारण तनाव में थी छात्रा

Girl Student Commits Suicide :  मिली जानकारी के अमुसार, दर्री थाना क्षेत्र के ग्राम कुमगरी का रहने वाला घासीराम मजदूर है। उसकी 4 बेटियां हैं। सबसे छोटी बेटी नीलिमा (19 वर्ष) विद्या गर्ल हायर सेकेंडरी स्कूल दर्री में 12वीं कक्षा में पढ़ाई कर रही थी। मार्च से उसकी 12वीं बोर्ड की परीक्षा चल रही थी, जिसके कारण वो तनाव में रहती थी। उसने 4 विषयों के एग्जाम दे दिए थे और 27 मार्च को आखिरी पेपर होना था।

यह भी पढ़ें : चुनाव की आड़, विकास पर बाड़, केंद्र राज्य में तकरार 

पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए

Girl Student Commits Suicide :  गुरुवार रात पूरा परिवार खाना खाकर सोने के लिए चला गया। शुक्रवार सुबह 7 बजे जब परिवार के लोग सोकर उठे, तो घर के बरामदे में म्यार पर फांसी पर लटकी नीलिमा की लाश मिली। ये देख परिवार के लोग शोर मचाने लगे। आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। परिजनों ने शव को तुरंत फांसी के फंदे से उतारा, लेकिन बेटी की मौत हो चुकी थी। तुरंत दर्री थाना पुलिस को घटना की सूचना दी गई। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजहों का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल परिजनों के बयान के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें