New gift given to villagers during CM Baghel meeting

धरमजयगढ़ दौरे पर CM बघेल, भेंट मुलाकात के दौरान ग्रामीणों को दी अनेकों नई सौगात, मिलेंगी ये मूलभूत सुविधाएं

धरमजयगढ़ दौरे पर CM बघेल, भेंट मुलाकात के दौरान ग्रामीणों को दी अनेकों नई सौगात, मिलेंगी ये मूलभूत सुविधाएं New gift given to villagers

Edited By: , November 29, 2022 / 08:33 PM IST

New gift given to villagers: रायगढ़। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बुधवार को अपने भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के बाद धरमजयगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम छाल पहुंचे। यहां पहुंचने पर मुख्यमंत्री का नर्तक दलों के द्वारा बाजे-गाजे के साथ भव्य स्वागत किया गया।

मुख्यमंत्री ने छाल में भेंट मुलाकात की शुरुआत ग्राम छाल (वृंदावन) स्थित ”ऊँ अमृतेश्वर” महादेव मंदिर में विधिवत पूजा-अर्चना कर की। उन्होंने ऊँ अमृतेश्वर महादेव का विधिवत जल अभिषेक कर प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की कामना भी की।

Read more: विधानसभा हंगामे की बीच अनुपूरक बजट हुआ पास, सदन की करवाई अनिश्चित काल के लिए स्थगित 

CM भूपेश बघेल ने विकास कार्यों की दी सौगात
New gift given to villagers: CM ने धरमजयगढ़ में इन अनेक विकास कार्यों की सौगात दी, छाल में स्वामी आत्मानंद स्कूल की स्थापना की, साथ ही कुडेकेला में ग्रामीण बैंक और छाल में ITI की स्थापना की। हाटी में बिजली सबस्टेशन का निर्माण कार्य, छाल का सामूदायिक स्वस्थ केंद्र में होगा उन्नयन, कापु को उप तहसील से पूर्ण तहसील का दर्जा दिया जायेगा, सिसरिंगा में बिजली सब स्टेशन का निर्माण होगा इसके साथ ही छाल, नवापारा में मंगल भवन का भी निर्माण किया जायेगा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंदिर परिसर में धार्मिक एवं आयुर्वेदिक महत्व के लाल चंदन का पौधा रोपा। मुख्यमंत्री बघेल ने वृंदावन छाल में राज्य के प्रमुख आदिवासी नेता एवं पूर्व मंत्री स्वर्गीय चनेशराम राठिया की प्रतिमा का अनावरण भी किया।

Read more: Assembly Monsoon Session 2022 : हंगामे के बीच अनुपूरक बजट हुआ पास, अनिश्चितकाल तक कार्यवाही की स्थगित 

New gift given to villagers: भेंट-मुलाकात सहित अन्य कार्यक्रमों में विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत, स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम, उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल, विधायक लालजीत सिंह राठिया, विधायक चक्रधर सिंह सिदार, विधायक रामकुमार यादव, विधायक प्रकाश नायक सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीण उपस्थित थे।

 

और भी है बड़ी खबरें…