CM Bhupesh Baghel will take bath in Mahadev Ghat at 4 am

CM Bhupesh Baghel In Mahadev Ghat : CM भूपेश बघेल सुबह चार बजे महादेव घाट में करेंगे स्नान, कई दिग्गज नेता भी रहेंगे मौजूद

CM Bhupesh Baghel In Mahadev Ghat : इसी कड़ी में सीएम भूपेश बघेल कल सुबह 4 बजे महादेव घाट पहुंचेंगे और गंगा स्नान करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 25, 2023 / 11:59 PM IST, Published Date : November 25, 2023/11:59 pm IST

रायपुर : CM Bhupesh Baghel In Mahadev Ghat : हिंदू धर्म में कार्तिक माह का विशेष महत्व बताया गया है। कहते हैं कि इस माह में पवित्र नदी में स्नान करने से मनुष्य के सभी दुख और कष्ट दूर होते हैं। शास्त्रों में दान का भी खास महत्व बताया गया है। कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान भी किया जाता है इसलिए इसे गंगा स्नान के नाम से भी जानते हैं।

यह भी पढ़ें : CM Bhupesh To PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी को CM भूपेश की नसीहत.. कहा “मीठा बोलिए आपको जवाब भी मीठा मिलेगा”

महादेव घाट में स्नान करेंगे सीएम भूपेश बघेल

CM Bhupesh Baghel In Mahadev Ghat : छत्तीसगढ़ में भी कार्तिक पूर्णिमा धूमधाम से मनाई जाती हैं। प्रदेश के मुख्य घाटों में लाखों लोग सुबह गंगा स्नान करने पहुंचते हैं। प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल भी हर साल कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर रायपुर के महादेव घाट में स्नान करने के लिए पहुंचते हैं। इसी कड़ी में सीएम भूपेश बघेल कल सुबह 4 बजे महादेव घाट पहुंचेंगे और कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर गंगा स्नान करेंगे। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल के साथ कई दिग्गज नेता भी मौजूद रहेंगे।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp