CM Bhupesh Baghel will visit Khairagarh to visit Maa Bamleshwari in Dongargarh

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल डोंगरगढ़ में मां बम्लेश्वरी के दर्शन कर जाएंगे खैरागढ़, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

CM Bhupesh Baghel in Khairagarh : तय शेड्यूल के अनुसार सीएम भूपेश बघेल दोपहर 1 बजे डोंगरगढ़ पहुंचेंगे.. election news

Edited By: , April 5, 2022 / 11:19 AM IST

रायपुर। CM Bhupesh Baghel in Khairagarh :  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज डोंगरगढ़ में मां बम्लेश्वरी के दर्शन करेंगे। दर्शन के बाद सीएम बघेल खैरागढ़ में चुनावी मोर्चा संभालेंगे। तय शेड्यूल के अनुसार सीएम भूपेश बघेल दोपहर 1 बजे डोंगरगढ़ पहुंचेंगे।

मां बम्लेश्वरी का दर्शन कर पूजा अर्चाना करने के बाद सीधे खैरागढ़ के लिए रवाना हो जाएंगे। सीएम खैरागढ़ विधानसभा के अलग-अलग क्षेत्रों का दौरा कर आमसभा को संबोधित करेंगे। सबसे पहले सीएम दोपहर 2:05 को गंडई में आमसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें: जेल में दंगा.. बंदूकों और चाकुओं से लैस गिरोहों के बीच भीषण संघर्ष, 20 की मौत

CM Bhupesh Baghel in Khairagarh इसके बाद दोपहर 3:10 को रोड अतरिया में आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 4:10 बुंदेली, शाम 5:10 को उदयपुर में, शाम 6:10 को पद्मावतीपुर में आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम 7 बजे रायपुर लौट जाएंगे।

आज रायपुर आएंगे केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल

CM Bhupesh Baghel in Khairagarh :  बता दें कि खैरागढ़ उपचुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों जमकर प्रचार—प्रसार कर रहे हैं। वहीं केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल का आज से 3 दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। वे आज शाम 7:45 को रायपुर पहुंचेंगे। रायपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। इसके बाद भिलाई के विश्राम गृह में रात्रि विश्राम करेंगे। फिर 6 और 7 अप्रैल को खैरागढ़ में प्रचार प्रसार करेंगे। जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री साल्हेवारा और छुईखदान में सभा को संबोधित कर सकते हैं।

 

यह भी पढ़ें: सरकारी खजाने में आया भरपूर राजस्व, कोरोना काल के मुकाबले राजस्व आय में 17.13 % की हुई वृद्धि

 

#HarGharTiranga