विधानसभा दौरे के दूसरे दिन रामानुजगंज पहुंचे CM भूपेश, ग्राम डौरा में आत्मानंद स्कूल और सासु नदी में पुल बनाने की घोषणा |

विधानसभा दौरे के दूसरे दिन रामानुजगंज पहुंचे CM भूपेश, ग्राम डौरा में आत्मानंद स्कूल और सासु नदी में पुल बनाने की घोषणा

इस दौरान सीएम ने मनरेगा कर्मचारियों की हड़ताल पर कहा है कि पहले उन्हें बात करनी चाहिए थी क्योंकि बरसात में कोई काम नहीं होगा। सीएम ने कहा कि हड़ताल करना किसी समस्या का समाधान नहीं होता। CM Bhupesh reached Ramanujganj on the second day of the assembly tour

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : May 5, 2022/2:10 pm IST

CM Bhupesh reached Ramanujganj : बलरामपुर। विधानसभा के दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बलरामपुर जिले पहुंचे। सीएम इन दौरान कई घोषणाएं भी की और कई लोगों की समस्याएं सुनकर उनके निदान के लिए निर्देश भी दिया। इस दौरान CM भूपेश बघेल ने ग्राम डौरा में स्वामी आत्मानन्द स्कूल की घोषणा की है और सासु नदी में पुलिया बनाने की घोषणा भी की है।

READ MORE: Crime News : 6 साल के मासूम की गला दबाकर हत्या | Murder के बाद साइंस कॉलेज के पास फेंका शव

इस दौरान सीएम ने मनरेगा कर्मचारियों की हड़ताल पर कहा है कि पहले उन्हें बात करनी चाहिए थी क्योंकि बरसात में कोई काम नहीं होगा। सीएम ने कहा कि हड़ताल करना किसी समस्या का समाधान नहीं होता।

READ MORE: देश की पहली लेस्बियन फिल्म कल सिनेमाघरों में होगी रिलीज, किसिंग सीन और बेडरूम रोमांस को लेकर आई विवादों में

CM भूपेश बघेल भेंट मुलाकात के लिए जिले के राजपुर से रामानुजगंज विधानसभा क्षेत्र के अपने पहले गंतव्य के लिए निकले, जहां उन्होंने ग्राम डौरा में बरगद के पेड़ के नीचे चौपाल लगाई। इस दौरान मुख्यमंत्री से भेंट मुलाकात के लिए भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

READ MORE: Raipur News : मंदिरों में नमाज पढ़ने वाला आरोपी गिरफ्तार | यूपी के मेरठ का रहने वाला है आरोपी

CM Bhupesh reached Ramanujganj : इसके बाद CM भूपेश बघेल ने तहसील कार्यालय का निरीक्षण किया, नक्शे, अभिलेख को दुरस्त करने के निर्देश दिए, लंबित प्रकरणों को शीघ्र निराकरण करने के निर्देश दिए, नक्शा दुरुस्ती में देरी पर सीएम ने नाराजगी जतायी और नामांतरण में रिकॉर्ड दुरस्त होते ही नक्शा भी अपडेट करें यह भी निर्देशित किया। इस दौरान CM भूपेश बघेल ने ग्राम डोरा में स्वामी आत्मानन्द स्कूल की घोषणा की है और सासु नदी में पुलिया बनाने की घोषणा भी की है।