CM Bhupesh sent a letter to all the collectors regarding the purchase of

सीएम भूपेश ने सभी कलेक्टरों को वर्मी कंपोस्ट खरीदी के संबंध में भेजा पत्र, कहा – किसानों के लिए यह खाद वरदान

CM Bhupesh sent a letter to all the collectors regarding : खरीफ सीजन आने से पहले छत्तीसगढ़ सरकार ने तैयारियां शुरु कर दी हैं। सरकार ने सभी कलेक्टरों को सहकारी समितियों से प्रति एकड़ 1 क्विंटल वर्मी कंपोस्ट खरीदी के संबंध में पत्र भेजा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : May 12, 2022/11:35 pm IST

रायपुर । खरीफ सीजन आने से पहले छत्तीसगढ़ सरकार ने तैयारियां शुरु कर दी हैं। सरकार ने सभी कलेक्टरों को सहकारी समितियों से प्रति एकड़ 1 क्विंटल वर्मी कंपोस्ट खरीदी के संबंध में पत्र भेजा है। इसी बीच कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बीच बहस शुरू हो गई है। भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्याम बिहारी जायसवाल का कहना है कि कांग्रेस ने किसानों से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया है और शुक्रवार को पांच सूत्रीय मांगों को लेकर भाजपा किसान मोर्चा कलेक्टर को ज्ञापन सौंपेंगे।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: यहां निकली 792 पदों पर भर्ती, 37 वर्ष की आयु वाले भी कर सकते है आवेदन, 63 हजार तक मिलेगी सैलरी

वहीं मामले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि BJP गाय के नाम पर सिर्फ वोट मांगती हैं। भाजपा को वर्मी कंपोस्ट की उपयोगिता समझ नहीं आ रही है। CM ने कहा कि वर्मी खाद का लैब में टेस्ट होता है और किसानों के लिए वर्मी खाद वरदान साबित हो रहा है।

 
Flowers