Recruitment to 792 posts out here, 37 years of age can also apply, will get

यहां निकली 792 पदों पर भर्ती, 37 वर्ष की आयु वाले भी कर सकते है आवेदन, 63 हजार तक मिलेगी सैलरी

Recruitment to 792 posts out here, 37 years of age can also apply : पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड जल्द ही अपनी वेबसाइट पर विलेज डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजर के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी करने जा रहा है। 15 मई को ही पीएसएसएसबी की वेबसाइट पर नोटिफिकेशन और भर्ती के दिशा-निर्देश जारी किए जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : May 12, 2022/8:51 pm IST

नई दिल्ली। Punjab Subordinate Service Selection Board : पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड जल्द ही अपनी वेबसाइट पर विलेज डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजर के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी करने जा रहा है। 15 मई को ही पीएसएसएसबी की वेबसाइट पर नोटिफिकेशन और भर्ती के दिशा-निर्देश जारी किए जाएंगे।

Read More: कभी शादी को लेकर भी चर्चा में आई थी पूजा सिंघल, IAS से तलाक लेकर बिजनेसमैन के साथ ली थी सात फेरे 

जाने आयु सीमा और चयन प्रक्रिया

जारी आदेश के मुताबित आवेदन भरने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 और अधिकतम आयु 37 वर्ष होनी चाहिए। सिलेक्टेड कैंडिडेट्स को 19 हजार 900 रुपये से लेकर 63 हजार 200 रुपये तक की सैलरी मिलेगी। वहीं अधिकतम आयु सीमा में आरक्षित वर्ग को सरकार अपने कायदे कानून के मुताबिक छूट प्रोवाइड करेगी। समान्य वर्ग को परीक्षा फॉर्म भरने के लिए 1 हजार वहीं एससी, बीसी, ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क 250 रुपये देना होगा। लिखित परीक्षा, ऑनलाइन टेस्ट, स्किल टेस्ट और ऑनलाइन इंटरव्यू के जरिए योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।