CM bhupesh Strict Attitude while Home Department Review Meeting

गृह विभाग की समीक्षा बैठक में दिखा सीएम भूपेश बघेल के सख्त तेवर, अधिकारियों को लगाई जमकर फटकार

गृह विभाग की समीक्षा बैठक में दिखा सीएम भूपेश बघेल का सख्त तेवर! CM bhupesh Strict Attitude while Home Department Review Meeting

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : November 9, 2021/8:53 pm IST

रायपुर: CM bhupesh Strict Attitude सीएम भूपेश बघेल की अध्यक्षता में आज गृह विभाग की समीक्षा बैठक हुई। बैठक के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने जहां हुक्का बार के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए दोबारा न शुरू हो ऐसा निर्देश दिया है, तो वहीं अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। बताया जा रहा है कि सीएम भूपेश बघेल आज बेहद सख्त तेवर में नजर आए।

Read More: पुलिस विभाग में बंपर तबादले, जारी सूची में SI, ASI, आरक्षक और प्रधान आरक्षकों का नाम शामिल

CM bhupesh Strict Attitude सीएम बघेल ने उन्होंने अधिकारियों से कड़े अंदाज में कहा है कि अगर निर्देश के बाद भी कार्रवाई नहीं हो पा रही है तो जिम्मेदारी किसकी होगी। कहा ऐसा भी जा रहा है कि सीएम बघेल को पहली बार ऐसे तेवर में देखा गया है। बता दें कि बीते दिनों सीएम भूपेश बघेल ने पुलिस अधिकारियों की बैठक में हुक्का बार पर ताबड़तोड़ कार्रवाई करने का निर्देश दिया था।

Read More: BCCI ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए किया Team India के खिलाड़ियों के नाम का ऐलान, रोहित शर्मा होंगे कप्तान, विराट कोहली हुए बाहर

बैठक के दौरान सीएम बघेल ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि हुक्का बार पर सख्त कार्रवाई करें, हुक्का बार दोबारा चालू ना हो पाएं। उन्होंने अधिकारियों से आगे कहा ​कि चिटफंड के फरार आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करें । साथ ही अधिकारियों को अंतरराज्यीय गांजा तस्करी पर कार्रवाई हेतु भारत सरकार (एनसीबी ) को पत्र लिखने का निर्देश दिया है।

Read More: अश्लील वीडियो बनाने के बाद अब पति ने फोड़ा एक्ट्रेस का सिर, अभनेत्री अस्पताल में, पति हवालात में

वहीं, उन्होंने बस्तर फाइटर भर्ती प्रक्रिया को शीघ्र पूरी करने, पुलिसकर्मियों को यथासंभव साप्ताहिक अवकाश देने, महिलाओं की सुरक्षा हेतु शीघ्र ही एप जारी करने, डीजीपी स्कॉलरशिप शहीद विनोद चौबे के नाम पर करने और शहर में शाम को पुलिस अधिकारियों की उपस्थिति दिखने के निर्देश दिए हैं। बैठक में गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, मुख्य सचिव अमिताभ जैन, अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू, पुलिस महानिदेशक डी एम अवस्थी सहित गृह विभाग के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित है।

Read More: World Cup में क्वालीफाई मैच के पहले इस टीम के खिलाड़ी मिले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप