CM Bhupesh took Dev Kumar Dewangan in a helicopter

रातभर नहीं सो पाया बारहवीं का छात्र, सुबह होने का था इंतजार, सीएम भूपेश ने पूरा किया हेलीकॉप्टर में घूमने का सपना

रातभर नहीं सो पाया बारहवीं का छात्र, सुबह होने का था इंतजार! CM Bhupesh took Dev Kumar Dewangan in a helicopter

Edited By :   Modified Date:  June 10, 2023 / 12:21 PM IST, Published Date : June 10, 2023/12:21 pm IST

रायपुर। CM Bhupesh took Dev Kumar Dewangan in a helicopter छत्तीसगढ़ में इस साल बोर्ड परीक्षा के रिजल्ट जारी होने के बाद से ही टॉपर बच्चों को हेलीकॉप्टर राइड का बेसब्री से इंतजार था। 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा के टॉपरों को हेलीकॉप्टर घुमाया गया। जिसके लिए रायपुर हेलीपैड में इसकी व्यवस्था की गई। छात्र अपने पैरेंट्स के साथ सुबह हेलीपेड पहुंचे और बारी बारी से बच्चों को हलीकॉप्टर से रायपुर शहर दिखाया गया।

Read More: भिंड: मकान में जोरदार ब्लास्ट के बाद लगी आग, 3 बच्चो की मौके पर ही मौत, इलाके में अफरा-तफरी

CM Bhupesh took Dev Kumar Dewangan in a helicopter जिसके बाद इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आवास पर आयोजित होने वाले एक समारोह में इन बच्चों को सम्मानित किया गया। इस दौरान कक्षा बारहवीं के छात्र, देवकुमार देवांगन को हेलीकॉप्टर में घुमने का मौका मिला। उन्होंने 95.04% के साथ बारहवीं की परीक्षा उत्तीर्ण की है। इस दौरान देवकुमार देवांगन ने बताया कि मैं आज रातभर सो नहीं पाया, बार-बार घड़ी देख रहा था, कब सुबह होगी और कब मैं हेलीकॉप्टर में बैठूंगा। आखिरकार मैं हेलीकॉप्टर में बैठा और बहुत मजा आया।

Read More: Guru Sri Ganesan Died: भरतनाट्यम वादक श्री गणेशन का निधन, स्टेज में डांस करते वक्त ही थम गई सांसें

जशपुर जिले के स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल में कक्षा बारहवीं के छात्र, देवकुमार देवांगन ने 95.04% के साथ बारहवीं की परीक्षा उत्तीर्ण की है।

देव ने बताया कि जबसे मुझे यह ख़बर मिली थी मैं बहुत खुश था कि कब यह दिन आयेगा। मेरे परिवार में सभी लोग खुश है इसका कारण है मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी। जिन्होंने हमें मौका दिया हेलीकॉप्टर में घूमने का। हम दो भाई हैं, मेरे बड़े भाई मुझे कहते हैं कि तू परिवार का पहला लड़का होगा जिसने हेलिकॉप्टर की सैर की होगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers