76% आरक्षण पर सीएम भूपेश का बड़ा बयान, बोले- आरक्षण विरोधी है भाजपा, राज्यपाल पर बनाया दबाव |

76% आरक्षण पर सीएम भूपेश का बड़ा बयान, बोले- आरक्षण विरोधी है भाजपा, राज्यपाल पर बनाया दबाव

CM Bhupesh's big statement on 76% reservation: छत्तीसगढ़ में आरक्षण पर राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि राज्यपाल ने पहले कहा कि मैं तुरंत हस्ताक्षर करूंगी पर वो अब किंतु-परंतु कर रही हैं, इसका मतलब है कि वो चाहती थी मगर भाजपा वालों ने दबाव बना कर रखा है।

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2022 / 02:52 PM IST, Published Date : December 14, 2022/2:49 pm IST

CM Bhupesh’s big statement on 76% reservation: रायपुर। छत्तीसगढ़ में आरक्षण पर राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि राज्यपाल ने पहले कहा कि मैं तुरंत हस्ताक्षर करूंगी पर वो अब किंतु-परंतु कर रही हैं, इसका मतलब है कि वो चाहती थी मगर भाजपा वालों ने दबाव बना कर रखा है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 76% आरक्षण संशोधन विधेयक को लेकर एक बार फिर से भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है भाजपा के लोग आरक्षण विरोधी हैं। ये नहीं चाहते कि आरक्षण मिले। सीएम ने यह भी कहा कि भाजपा के लोग राज्यपाल पर दबाव बनाए हुए हैं। इसलिए राज्यपाल आरक्षण विधेयक पर किंतु और परंतु कर रही है। हम राज्यपाल से आग्रह करते हैं आरक्षण संशोधन विधेयक पर हस्ताक्षर करें। ताकि सभी वर्गों को लाभ मिल सके।

read more: भाजपा के कैबिनेट मंत्री पर राममंदिर की जमीन हड़पने का आरोप, अयोध्या के संत ने दी 26 जनवरी तक आत्महत्या की चेतावनी

छत्तीसगढ़ में आरक्षण पर राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर में कहा कि वो(भाजपा) आरक्षण के विरोधी हैं। अजय चंद्राकर ने कहा कि मैं पार्टी से बंधा हुआ हूं नहीं तो मैं आरक्षण का विरोधी हूं। यही हाल भाजपा के हर नेता का है। किसी भी आरक्षण की बात हो, वो(भाजपा) देने के लिए तैयार नहीं है।

आरक्षण विधेयक पर मंत्री अनिला भेड़िया का बयान

आरक्षण विधेयक पर मंत्री अनिला भेड़िया का बयान भी आया है, जिसमें उन्हेांने कहा है कि पता नहीं राज्यपाल की सोच और मजबूरी क्या है। छग की जनता भी समझ गई है, साइन क्यों नहीं कर रहीं। शायद बहुत दबाव में है इसलिए ऐसा कर रहीं, सभी वर्ग के लोग राज्यपाल के पास जाएंगे, हम लोग भी एक बार और राज्यपाल के पास जाएंगे। तब भी साइन नहीं हुआ तो आगे की रणनीति पर विचार होगा।

read more: Janjgir Road Accident : ट्रेलर ने साइकिल सवाल छात्रा को मारी टक्कर। आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम

प्रदेश में खुशहाली का माहौल

बता दें कि 17 दिसंबर को सरकार के 4 साल पूरे होने वाले है। इस पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हमारी सरकार सभी वर्गों के लिए कामकाज की है। जिससे प्रदेश में खुशहाली का माहौल है। सीएम ने 15 साल की भाजपा सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने कोई विकास कार्य नहीं किया। 15 साल तक चाउर वाले बाबा रहे। जिन्होंने नान समेत कई घोटाले किए।

देश की सीमा पर चीन के अतिक्रमण मुद्दे पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि सीमा पर छेड़खानी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। भारत की सेना सबसे ताकतवर है लेकिन भारत सरकार चुप क्यों है?

 
Flowers