CM Bhupesh's big statement on Reservation Amendment Bill

आरक्षण संशोधन विधेयक पर बयानबाजी जारी, सीएम भूपेश बोले- राज्यपाल बताए मार्च में कौन सा मुहूर्त निकलेगा?, भाजपा पर भी साधा निशाना

आरक्षण संशोधन विधेयक पर बयानबाजी जारी : CM Bhupesh's big statement on Reservation Amendment Bill, Read full news

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2023 / 01:10 PM IST, Published Date : January 23, 2023/1:10 pm IST

रायपुरः CM Bhupesh’s big statement छत्तीसगढ़ में आरक्षण संशोधन विधेयक पर रार थमने का नाम नहीं ले रहा है। पक्ष और विपक्ष के बीच जमकर बयानबाजी देखने को मिल रही है। आरक्षण संशोधन विधेयक पर मार्च तक इंतजार करने वाले बयान पर सीएम भूपेश ने कहा कि राज्यपाल बताए मार्च में कौन सा मुहूर्त निकलेगा? BJP के इशारे पर विधेयक को रोका जा रहा है। विधेयक पर हस्ताक्षर नहीं होने से सभी वर्ग के लोग प्रभावित है।

Read More : अजब जिद: पान ठेले वाले बिहारी दादा ने इस मामूली खोमचे के लिए उड़ा दिए लाखों रुपए, कहा ‘जिद थी तो ले लिया’

CM Bhupesh’s big statement सांसद खेल महोत्सव को लेकर सीएम भूपेश ने तंज कसते हुए कहा कि BJP नेता अब पिट्टुल, गिल्ली-डंडा भी खेल रहे हैं। रमन सिंह छत्तीसगढ़िया खेल खेलें, अच्छी बात है, बस रमन सिंह को गुलाटी नहीं मारना चाहिए। वहीं बीजेपी नेताओं की डबल इंजन की सरकार बनाने वाले बयान पर सीएम भूपेश ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 2014 से 2018 तक डबल इंजन की सरकार थी। डबल इंजन की सरकार में विकास नहीं हुआ। छत्तीसगढ़ जनता को डबल इंजन की सरकार नहीं चाहिए।

Read More : 10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का शानदार मौका, घर बैठे भरें फॉर्म, मिलेगी 30 हजार से अधिक की सैलरी 

भाजपा पर हमला बोलते हुए सीएम भूपेश ने कहा कि छत्तीसगढ़ में अब BJP हिंसा पर उतारू है। BJP वाले पुलिस वालों का मार रहे हैं। प्रदेश में BJP के हिंसा के कई मामले आ रहे हैं। वहीं नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पर रेप का आरोप पर पूर्व CM रमन सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि व्यक्तिगत मामला है तो रमन सिंह निंदा करें। रमन सिंह ने कहा था, बेटा गलती करें तो बाप को सजा मिले। रमन सिंह अब यह उद्देश्य चंदेल को नहीं दे रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष के मामले में अलग मापदंड कैसे होगा?