CM Bhupesh's statement regarding the Union Budget 2023

कश्मीर दौरे से वापस लौटे सीएम भूपेश, रायपुर पहुंचते ही केंद्रीय बजट को लेकर कह दी ये बात

CM Bhupesh's statement regarding the Union Budget 2023

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 08:29 PM IST, Published Date : January 31, 2023/8:29 pm IST

रायपुरः CM Bhupesh’s statement  सीएम भूपेश बघेल श्रीनगर दौरे से वापस रायपुर लौट आए है। एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए भारत जोड़ो यात्रा पर सीएम भूपेश ने कहा कि असंभव यात्रा को राहुल गांधी ने पूरा कर दिखाया है। कन्याकुमारी से कश्मीर तक की यात्रा आसान नहीं है। यह यात्रा हम लोगों के लिए भी बहुत अनुभव देने वाली थी।

Read More : युवती के साथ दुष्कर्म और मारपीट के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 24 वर्ष की उम्र में में कर चुका है कई संगीन अपराध 

केंद्रीय बजट को लेकर CM ने कही ये बात

CM Bhupesh’s statement  कल पेश होने वाले केंद्रीय बजट को लेकर सीएम भूपेश ने कहा कि यहां के लोगों की डिमांड है कि जगदलपुर और सरगुजा के लिए ट्रेन मिले। इसके लिए प्रदेश में कई आंदोलन भी हुए हैं। सीएम ने कहा कि 2014 के बाद कोयला की रॉयल्टी नहीं बढ़ी है, कोयला की रॉयल्टी बढ़ाई जाए। छत्तीसगढ़ के हिस्से का GST, सेंट्रल एक्साइज का पैसा मिले।

Read More : फरवरी में इन राशि वाले जातकों की होगी शादी, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड मिलन का भी बन रहा है शुभ संयोग

धान खरीदी पर बोले सीएम भूपेश

प्रदेश में रिकार्ड धान खरीदी को लेकर सीएम भूपेश ने कहा कि प्रदेश में रिकार्ड 1.07 लाख मीट्रिक टन से ज्यादा खरीदी हुई है। पिछले 4 साल में लगातार रिकॉर्ड बनते रहें है। पहले साल रिकार्ड 84 हजार मीट्रिक टन खरीदी हुई। इसके बाद से ये आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है।