People with these zodiac signs will get married in February

फरवरी में इन राशि वाले जातकों की होगी शादी, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड मिलन का भी बन रहा है शुभ संयोग

People with these zodiac signs will get married in February : फरवरी में इन जातकों के विवाह के बंधन में बंधने के पूरे योग हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 08:11 PM IST, Published Date : January 31, 2023/8:09 pm IST

People with these zodiac signs will get married in February : नई दिल्ली।  ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। फरवरी में इन 5 राशि वालों के निजी जीवन में ढेर सारी खुशियां दस्‍तक देने वाली हैं। इन राशि वाले लोगों के विवाह होने के प्रबल योग हैं। साथ ही जिन युवक-युवतियों को गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड पाने का इंतजार है, उनके लिए भी यह समय सफलता दिलाने वाला रहेगा। फरवरी में विवाह के कई शुभ मुहूर्त होने से इन जातकों के विवाह के बंधन में बंधने के पूरे योग हैं।

read more : माघ पूर्णिमा के दिन इन 4 राशि वाली की खुल जाएगी किस्मत, धन लाभ के साथ तरक्की के खुलेंगे दरवाजे 

 

मेष राशि

मेष राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं, उनके विवाह होने के प्रबल योग हैं। इसके अलावा आप अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ सुखद समय बिताएंगे। वहीं जो जातक विवाहित हैं उनकी मैरिड लाइफ खुशहाल रहेगी।

 

वृष राशि

वृष राशि वाले सिंगल जातकों को इस महीने लव पार्टनर मिल जाएगा। यूं कहें कि आपकी लव लाइफ में बहार आ जाएगी। पार्टनर से विवाह भी तय हो सकता है। हालांकि शादीशुदा लोगों को समझदारी से काम लेना होगा।

 

कन्या राशि

कन्‍या राशि वालों को इस महीने अपना प्‍यार मिलने की पूरी संभावना है। इस राशि के जातकों की लव लाइफ, मैरिड लाइफ के लिए समय शानदार है। हालांकि छोटी-मोटी समस्‍याएं हो सकती हैं। 15 फरवरी के बाद शादी होने के योग बनेंगे। यह समय विवाह के लिए शुभ भी रहेगा।

 

धनु राशि

धनु राशि वाले अपने पार्टनर के साथ सुखद समय बीतेगा। सिंगल जातकों को पार्टनर या हमसफर मिलेगा। इस महीने रिश्‍ता पक्‍का हो सकता है या महीने के अंत में विवाह के बंधन में बंध सकते हैं।

 

मीन राशि

प्रेम के मामले मीन राशि वालों के लिए फरवरी का महीना बहुत शुभ है। खासतौर पर 15 फरवरी 2023 के बाद का समय बहुत अच्‍छा है। हर गुजरते दिन के साथ प्रेम और वैवाहिक जीवन में मधुरता बढ़ेगी। पार्टनर के साथ सुखद समय बिताएंगे, प्‍यार बढ़ेगा।

 

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें