Cold weather Update : Many cities of the state are in the grip of cold wave

Cold weather Update : प्रदेश के कई शहर शीतलहर की चपेट में.. दुर्ग और बिलासपुर का 5 डिग्री तक गिरा पारा

Cold weather Update : छत्तीसगढ़ में आज सबसे कम तापमान कवर्धा में दर्ज किया गया। यहां पारा 6.6 डिग्री तक पहुंच गया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : November 27, 2022/7:44 am IST

रायपुर, भोपाल। Cold weather Update :  छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। जिसके चलते कई शहर शीतलहर की चपेट में हैं। छत्तीसगढ़ में आज सबसे कम तापमान कवर्धा में दर्ज किया गया। यहां पारा 6.6 डिग्री तक पहुंच गया। इधर मध्यप्रदेश में भी ​ठंड ने जनजीवन को प्रभावित किया है। यहां नौगांव में सबसे कम 6.9℃ न्यूनतम तापमान दर्ज हुआ।

यह भी पढ़ें : हॉस्टल के 10 छात्रों को लगा करंट, अस्पताल में भर्ती, डॉक्टर ने कही ये बात… 

शीतलहर की चेतावनी

Cold weather Update :  बीते 24 घंटे में प्रदेश के कई शहर शीतलहर की चपेट में आ गए हैं। जिसे देखते हुए मौसम विभाग ने शीतलहर की चेतावनी जारी की है। मध्यप्रदेश में दिन और रात का तापमान में गिरावट होने से पूर्वी हिस्से के कई जिले में शीतलहर जैसे हालात बन गए हैं। मौसम विभाग ने यहां जबलपुर छतरपुर बालाघाट में शीतलहर चलने का येलो अलर्ट जारी किया है।

यह भी पढ़ें : पश्चिम बंगाल में लागू होगा CAA, शुभेंदु अधिकारी के बयान ने मचाई खलबली

राजधानी में भी पड़ रही कड़ाके की ठंड

Cold weather Update :  ठंड का सितम ग्रामीण इलाकों में सबसे ज्यादा दिख रहा है। वहीं शहरों में इसके मुकाबले कम है। रायपुर में आज सुबह का पारा 10 डिग्री के आसपास रहा। जबकि ग्रामीण इलाकों में पारा 8 डिग्री के करीब दर्ज हुआ है। इधर दुर्ग बिलासपुर में रिकॉर्ड 5 डिग्री तक पारा लुढ़का है। मौसम विभाग की माने तो आने वाले दिनों में पारा में और गिरावट होगी।

यह भी पढ़ें :  शिवनाथ टोल प्लाजा पर ट्रक मालिक संघ के ट्रांसपोर्टरो ने किया प्रदर्शन, की लोकल वाहनों को टोल फ्री करने की मांग

और भी है बड़ी खबरें…

 

 

 
Flowers