Major Road Accident in Sarangarh

Road Accident in Sarangarh : बारातियों से भरी बस और ट्रक के बीच हुई भिड़ंत, एक की मौत, 25 लोग हुए घायल, गंभीर रूप से घायलों को किया गया रेफर

Road Accident in Sarangarh : गिधौरी मुख्यमार्ग बरपाली के पास एक सड़क दुर्घटना हो गई। जहाँ बराती से भरी बस और ट्रक का भिड़ंत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2023 / 01:22 PM IST, Published Date : March 29, 2023/1:22 pm IST

सारंगगढ़-बिलाईगढ़ : Road Accident in Sarangarh : गिधौरी मुख्यमार्ग बरपाली के पास एक सड़क दुर्घटना हो गई। जहाँ बराती से भरी बस और ट्रक का भिड़ंत हो गई। इस घटना में बस में बैठे सभी लोग घायल हो गया। घटना के बाद घायलों को बिलाईगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और कसडोल स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया हैं।

यह भी पढ़ें : ‘सदस्यता खत्म होने से राहुल गांधी को नहीं पड़ता फर्क, देश की आवाज उठाते रहेंगे’, PC में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी का बयान 

एक व्यक्ति की हुई मौत

Road Accident in Sarangarh : बिलाईगढ़ स्वास्थ्य केंद्र से मिली जानकारी के मुताबिक 25 घायलों को बिलाईगढ़ स्वस्थ्य केंद्र लाया गया हैं, जिसमें से 12 लोंगों को रेफर किया गया हैं और 1 व्यक्ति की मौत हो गई। मृत व्यक्ति का नाम बसंत साहू बताया जा रहा है। वहीं ट्रक चालक और बस चालक दोनों गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा। ट्रक चालक का पैर कटने की भी जानकारी सामने आई हैं। दोनों घायलों को रायपुर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें : मई में आएगा रिजल्ट! CG board result को लेकर बड़ी खबर आई सामने 

Road Accident in Sarangarh : बताया जा रहा बस में 50 से अधिक लोग सवार थे और सभी बिलाईगढ़ के पचरी गांव से रायपुर के कुर्रा गांव बारात गये थे, जहां से वापस आ रहे थे। तकरीबन 3 बजे रात्रि को जैसे ही बरपाली-हँसुआ के बीच पहुंची ट्रक के साथ आमने-सामने भिड़ंत हो गई। बहरहाल पूरे मामले में गिधौरी पुलिस और बिलाईगढ़ पुलिस जाँच में जुट गई हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers