Congress killed in Narayanpur district, two accused arrested from Bilaspur

Congress Leader Murder Update : कांग्रेस नेता की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता, इस जिले से दो आरोपियों को दबोचा

कांग्रेस की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता, Congress killed in Narayanpur district, two accused arrested from Bilaspur

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2024 / 06:36 PM IST, Published Date : May 15, 2024/6:15 pm IST

बिलासपुरः Congress Leader Murder Update छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में हुए कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने इस मामले में बिलासपुर से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी विश्वजीत नाग और जसप्रीत सिंह जस्सी को पुलिस ने शहर के पाराघाट टोल प्लाजा के पास से पकड़ा है। पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More : Video Viral: सिंगर को देख खुद को रोक नहीं पाई महिला सिपाही, स्टेज पर चढ़कर लगाया गले और फिर किया जोरदार KISS..

Congress Leader Murder Update आपको बता दें कि इस मामले को लेकर अब तक पुलिस ने 7 संदेही हिरासत में ले चुकी है। भिलाई के सेक्टर 6 और 9 में भी सायबर सेल दुर्ग के साथ मिलकर नारायणपुर पुलिस ने दबिश दी थी, जिसमें संजीव सिंह सैमुअल और राजीव रंजन समेत 3 लोग हिरासत में लिए गए है।

Read More : CGSOS 10th-12th Results 2024: छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल 10वीं, 12वीं का रिजल्ट जारी, यहां देखें परिणाम 

बता दें कि सोमवार को नारायणपुर जिले में कांग्रेस नेता विक्रम बैस की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। विक्रम बैस को बीच मोहल्ले में गोली मारी गई थी। विक्रम बैस ब्लाक कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं मालक परिवहन संघ के सचिव पद पर पदस्थ थे। जिस दौरान विक्रम पर हमला हुआ उस दौरान इलाके में बिजली गुल थी। बिजली हमलावरों ने गुल की थी या किसी फाल्ट के कारण गई थी इसका खुलासा नहीं हो पाया है। हालांकि जिस तरह से हत्या हुई है, उसे सुपारी किलिंग से जोड़कर देखा जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers