कांग्रेस जिला सचिव के घर डकैती मामले में आया नया मोड़, अपनी ही पार्टी के नेता पर जताया शक, एसपी से की शिकायत

कांग्रेस जिला सचिव के घर डकैती मामले में आया नया मोड़, अपनी ही पार्टी के नेता पर जताया शकः Congress leader in Bilaspur expressed suspicion of robbery on the leader of his own party

: , January 18, 2022 / 11:48 PM IST

बिलासपुरः जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव टाकेश्वर पाटले के घर हुई डकैती के मामले में नया मोड़ आ गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी से पहले कांग्रेस नेता ने अपनी ही पार्टी के नेता और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अभय नारायण राय पर डकैती कराने का शक जाहिर किया है। साथ ही मामले की लिखित शिकायत एसपी से की है। जिस पर एसपी ने शिकायत के आधार पर जांच की बात कही है। वहीं आरोपों को राजनीतिक साजिश बताते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण राय ने कहा कि कुछ लोग जानबूझकर उनकी राजनीतिक हत्या करना चाहते हैं। उन्होंने खुद पुलिस से निष्पक्ष जांच करने और साजिशकर्ताओं का पर्दाफाश करने की मांग की है।

Read more : ‘मिशन 2023’.. एक्शन में बीजेपी-कांग्रेस! ‘बूथ’ वाला प्लान Vs ‘घर-घर चलो’ अभियान, कौन अपने लक्ष्य के कितना करीब पाएगा? 

आपको बता दें कि 13 जनवरी को मस्तूरी थाना क्षेत्र के दर्रीघाट में जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव टाकेश्वर पाटले के घर हथियारबंद लोगों ने डकैती की वारदात की थी। पुलिस मामले में परिजनों का बयान और संदेहियों से पूछताछ कर हर पहलू पर जांच कर रही है। लेकिन 6 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।