कांग्रेस ने षड्यंत्र, सहानुभूति और सत्ता का दुरुपयोग कर जीता भानुप्रतापपुर उपचुनाव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा आरोप |

कांग्रेस ने षड्यंत्र, सहानुभूति और सत्ता का दुरुपयोग कर जीता भानुप्रतापपुर उपचुनाव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा आरोप

हर वर्ग कांग्रेस से नाराज हो रहा है। कांग्रेस ने षड्यंत्र सहानुभूति और सत्ता का दुरुपयोग कर भानुप्रतापपुर उपचुनाव में जीत हासिल की है।

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2022 / 06:20 PM IST, Published Date : December 10, 2022/6:11 pm IST

Bhanupratappur by-election: बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में चुनावी शोर थम गया है, कांग्रेस ने एकबार फिर उपचुनाव में बाजी मार ली है, भानुप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा है, यहां मिली हार के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने आज पहली बार मीडिया से चर्चा की। साव ने चुनाव परिणामों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, भानूप्रतापपुर चुनाव के परिणाम से यह साबित हो गया है कि आदिवासी समाज का भरोसा कांग्रेस पर नहीं है। हर वर्ग कांग्रेस से नाराज हो रहा है। कांग्रेस ने षड्यंत्र सहानुभूति और सत्ता का दुरुपयोग कर भानुप्रतापपुर उपचुनाव में जीत हासिल की है।

read more:  राज्यपाल अनुसुइया ने सरकार पर उठाया सवाल, पूछा- ‘76% आरक्षण संशोधन विधेयक का आधार क्या?’

उन्होंने कहा कि 4 साल में भी कांग्रेस की स्थिति ऐसी नहीं रही कि वह अपने कामों पर चुनाव लड़े। आगे उन्होंने कहा कि, हिमाचल प्रदेश में जनता ने रिवाज को अपनाया है। ना कि ये जीत कांग्रेस या फिर भूपेश बघेल की उपलब्धि है। रिवाज के बावजूद भाजपा का प्रदर्शन हिमाचल में अच्छा रहा है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि, कांग्रेस और सीएम बघेल को गुजरात चुनाव के परिणाम पर भी बात करनी चाहिए। गुजरात में कांग्रेस पूरी तरह पराजित परास्त हुई है। बड़े बहुमत के साथ भाजपा ने वहां सरकार बनाई है। देश में नरेंद्र मोदी की स्वीकार्यता बढ़ी है। देश की जनता को केवल मोदी के नेतृत्व पर भरोसा है।

read more: बारात निकलने से पहले ही खुल गई दूल्हे की पोल, दुल्हन पक्ष के साथ युवक के घर पहुंची प्रेमिका, फिर किया ये कांड

आगे साव ने कांग्रेस और भूपेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, भाजपा जनहित के मुद्दों को लगातार उठा रही है। छत्तीसगढ़ की जनता को समझ में आ गया है छत्तीसगढ़ का भविष्य भारतीय जनता पार्टी के हाथों में सुरक्षित है। छत्तीसगढ़ का विकास भाजपा कर सकती है। 4 साल से प्रदेश के सारे विकास काम ठप है। प्रदेश अपराध गढ़ माफिया गढ़ बन गया है। कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र के वादे पूरे नहीं किए हैं।

सांसद साव ने कहा कि, राज्य में बढ़ते अपराध, वादाखिलाफी, विकास कार्य नहीं होने जैसे मुद्दों को लेकर हम आगे जनता के बीच जाएंगे और जनता का विश्वास जीतकर 2023 में भाजपा की सरकार बनाएंगे।