Congress's Nav Sankalp camp started: The party has given us a lot, now is

कांग्रेस का नव संकल्प शिविर शुरू : पार्टी ने हमें बहुत कुछ दिया, अब कर्ज उतारने का समय…

Congress's Nav Sankalp camp started : कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की उपस्थिति में राजस्थान के उदयपुर में कांग्रेस का नव संकल्प शिविर शुरू हो चुका है ।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : May 13, 2022/11:27 pm IST

उदयपुर। कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की उपस्थिति में राजस्थान के उदयपुर में कांग्रेस का नव संकल्प शिविर शुरू हो चुका है । इस शिविर में राहुल गांधी ,प्रियंका गांधी राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत , छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल , मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ , वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह , पी चिदंबरम सहित कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता मौजूद हैं ।

Read More: UAE के राष्ट्रपति शाह शेख खलीफा बिन जायद अल नाहयान का निधन, देश में 40 दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित… 

चिंतन शिविर का शुभारंभ करते हुए सोनिया गांधी ने कहा कि पिछले चुनाव में मिली नाकामी से हम अनिभिज्ञ नहीं है । हम यहां पूरी विनम्रता से आत्म अवलोकन कर रहे हैं और जब यहां से निकलेंगे तो नई उर्जा से निकलेगें । उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी ने हमें बहुत कुछ दिया है अब कर्ज उतारने का समय है ।

Read More: छत्तीसगढ़ में पहली बार होगा राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता का आयोजन, देश भर के 2000 खिलाड़ी लेंगे भाग 

अलका लांबा ने कहा बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा

उदयपुर में कांग्रेस के चिंतन शिविर में पहुंची पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता और युवाओं की कमेटी की सदस्य अलका लांबा ने कहा कि बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है। बेरोजगारी मानव निर्मित है । मोदी सरकार ने अपना वादा नहीं निभाया। 90 करोड़ बेरोगारों में से 45 करोड़ लोगों रोजगार की उम्मीद छोड़ दी है। 30 लाख पद जो खाली उसे तत्काल भरा जाए कांग्रेस इसके लिए दबाव बनाएगी।

Read More: पंचतत्व में विलीन हुए कैप्टन गोपाल कृष्ण पांडा, दिल्ली में होगा एपी श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार, विमान हादसे में हुई थी दोनों की मौत….