CG NEWS: सुसाइड से पहले वीडियो जारी कर खूब रोया शख्स, बोला- तुम्हारे लिए आखिरी वीडियो...बाबू का ख्याल रखना...देखें |

CG NEWS: सुसाइड से पहले वीडियो जारी कर खूब रोया शख्स, बोला- तुम्हारे लिए आखिरी वीडियो…बाबू का ख्याल रखना…देखें

इसके पहले शख्स ने अपनी पत्नी और बेटे को लेकर रो पड़ा, यह इमोशनल वी​वीडियो सामने आने के बाद लोक सूदखोरी में नकेल कसने की मांग कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2023 / 05:34 PM IST, Published Date : February 10, 2023/5:32 pm IST

Cried a lot after releasing the video before suicide

बिलासपुर। सूदखोर के शिकंजे में फंसे एक शख्स ने अपनी मौत से पहले एक इमोशनल वीडियो जारी किया। दरअसल, बिलासपुर में बुक डिपो संचालक ने बीती रात खुदकुशी कर ली थी। इसके पहले शख्स ने अपनी पत्नी और बेटे को लेकर रो पड़ा, यह इमोशनल वी​वीडियो सामने आने के बाद लोक सूदखोरी में नकेल कसने की मांग कर रहे हैं।

मामले में पुलिस ने आरोपी सूदखोर को गिरफ्तार कर लिया है। कर्ज की रकम लौटाने के बाद भी आरोपी सूदखोर मृतक को पैसे के लिए प्रताड़ित कर रहा था। यह मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है। जहां सोनगंगा कॉलोनी निवासी सुमीत शर्मा जो बुक डिपो दुकान का संचालन करता था, बीती रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वहीं सुसाइड से पहले सुमीत ने एक वीडियो संदेश जारी किया था। जिसमें उसने सूदखोरी से तंग आकर खुदकुशी का जिक्र किया था और सूदखोर को मौत के लिए जिम्मेदार बताया था।

सुमीत ने बताया था कि, कोरोना काल में दुकान बंद होने के बाद उसने कृष्णा राठौर से कर्ज लिया था। कर्ज का रकम लौटाने के बाद भी कृष्णा उससे 3 लाख रुपए अतिरिक्त देने का दबाव बनाकर प्रताड़ित कर रहा था। आरोपी कृष्णा ने सुमीत की कार भी अपने पास रख ली थी, इसी से परेशान होकर सुमित ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया।

इधर सुसाइड से पहले का मृतक का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी सूदखोर कृष्णा राठौर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ धारा 306 के तहत कार्रवाई की जा रही है।

read more: भरी सभा में बिगड़ी पूर्व सीएम की तबीयत, कार्यकर्ताओं में मची अफरातफरी, देखें लाइव वीडियो

read more: हनीमून पर दूल्हे के साथ हो गया कांड, दुल्हन की हकीकत जान उड़ गए होश