crime in raipur, Terror of Nimbu pani gang, theft of crore, man Muder

रायपुर में नींबू पानी गैंग का आतंक, रिटायर्ड अधिकारी के घर की लाखों की चोरी, इधर सरेराह युवक की हत्या

Terror of Nimbu pani gang, चोरों ने रिटायर्ड अधिकारी घर में घुसकर लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है, raipur police, raipur hindi news

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : April 13, 2022/1:19 pm IST

रायपुर। Terror of Nimbu pani gang : राजधानी रायपुर में फिर से अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है। आज तड़के सरेराह एक युवक की चाकू से हत्या हो गई। इधर रोहिणीपुरम में अज्ञात चोरों ने रिटायर्ड अधिकारी घर में घुसकर लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें:  गोहत्या के शक में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या, फार्महाउस में करता था काम

राजधानी में नींबू पानी गैंग हुआ सक्रिय

Terror of Nimbu pani gang : शहर के रोहिणीपुरम में सामने आए चोरी की वारदात को लेकर पुलिस ने हैरान करने वाला बयान दिया। कहा कि शहर में एक बार फिर से नींबू पानी गैंग सक्रिय हो गया है। दरअसल पुलिस ने ऐसा इसलिए कहा कि इस गैंग के आरोपी चोरी की वारदात के बाद घर में पिया नींबू पानी छोड़कर चले जाता है। यहां भी आरोपियों ने कुछ ऐसा ही किया है।

यह भी पढ़ें:  नेशनल किसान सेवा केंद्र के पेट्रोल पंप में लगी आग, जलकर खाक हुआ दफ्तर

Terror of Nimbu pani gang जानकारी के अनुसार ग्रिड कंपनी से रिटायर्ड अधिकारी के सुने मकान में घुसकर आरोपियों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने लाखों रुपए कीमत के सोने चांदी के जेवर ले उड़े। डीडी नगर थाना पुलिस केस दर्ज कर विवेचना कर रही है।

यह भी पढ़ें:  मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम की सुरक्षा में लापरवाही मामले में 7 पुलिस जवान निलंबित, कुंडपानी कैंप में किया लाइन अटैच

रिंगरोड पर युवक की सरेराह हत्या
Terror of Nimbu pani gang : राजधानी में आज सुबह सरेराह एक युवक की हत्या हो गई। नशे के लिए पैसा की वसूली के चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि मृतक टेंट हाउस में काम कर लौट रहा था, इस बीच स्कूटी सवार दो बदमाशों ने रोककर उससे वसूली की। वहीं पैसा नहीं देने पर 2 बदमाशों ने पिटाई शुरू कर दिया। इस बीच गुस्से में युवकों ने हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। डीडी नगर पुलिस केस दर्ज कर आरोपियेों की तलाशी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:  इन तीन राशि के जातकों का आज से बढ़ेंगे खर्चें, बचने इस सटीक मंत्र का करें जाप, देखें राशिफल

 
Flowers