Dhamtari Crime News : स्टेडियम में मिली युवक की लाश, इलाके में फैली सनसनी, मौके पर पहुंची पुलिस | Dead body of a young man found in the stadium

Dhamtari Crime News : स्टेडियम में मिली युवक की लाश, इलाके में फैली सनसनी, मौके पर पहुंची पुलिस

Dhamtari Crime News : धमतरी के पोटियाडीह स्टेडियम में एक युवक की लाश मिली है। मृतक युवक की पहचान खिलेश्वर साहू के रूप में हुई है।

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2024 / 12:00 PM IST, Published Date : March 17, 2024/12:00 pm IST

धमतरी : Dhamtari Crime News : छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां एक युवक की लाश मिली है। युवक की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। लाश मिलने की सुचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच चुकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : BJP MP Subrat Pathak Video: ‘आपने हमें वोट नहीं दिया मैने वोट खरीदा है’ भाजपा सांसद ने लोगों के मुंह पर कह दी ये बात, बढ़ सकती है मुसीबत

पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

Dhamtari Crime News : मिली जानकारी के अनुसार, धमतरी के पोटियाडीह स्टेडियम में एक युवक की लाश मिली है। मृतक युवक की पहचान खिलेश्वर साहू के रूप में हुई है। युवक खरतुली का रहने वाला था। घटना की जानकारी मिलते ही अर्जुनी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने युवक की हत्या किए जाने की आशंका जताई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp