छत्तीसगढ़ में इन 4 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी ये पार्टी, बड़े आदिवासी नेता का बड़ा ऐलान |

छत्तीसगढ़ में इन 4 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी ये पार्टी, बड़े आदिवासी नेता का बड़ा ऐलान

Lok Sabha election 2024: अरविंद नेताम ने छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। धमतरी में मीडिया से चर्चा के दौरान अरविंद नेताम ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में उसकी पार्टी आरक्षित 4 सीटों पर चुनाव लडेंगी।

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2024 / 09:00 PM IST, Published Date : February 10, 2024/8:59 pm IST

Lok Sabha election: धमतरी। छत्तीसगढ़ के बडे़ आदिवासी नेता अरविंद नेताम ने कहा है कि हमर राज पार्टी प्रदेश की चार सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। अरविंद नेताम ने छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। धमतरी में मीडिया से चर्चा के दौरान अरविंद नेताम ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में उसकी पार्टी आरक्षित 4 सीटों पर चुनाव लडेंगी।

read more: फारेस्ट रेस्ट हाउस में पार्टी करने वाले कांग्रेस नेता पर होगी कार्रवाई, वन मंत्री केदार कश्यप का बड़ा बयान

बता दें कि बीते 2023 विधानसभा चुनाव में करारी हार को लेकर अरविंद नेताम ने कहा कि चुनाव के दौरान हमारी पार्टी को प्रचार के लिए समय नहीं मिला। जिसके कारण से हमारी पार्टी एक भी सीट जीत नहीं पाई। साथ ही कहा कि अब पार्टी को मजबूत करने के लिए काम किया जा रहा है।

read more: भारत को सुरक्षा परिषद की स्थायी सदस्यता अवश्य मिलेगी लेकिन आसानी से नहीं: जयशंकर

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के बडे़ आदिवासी नेता अरविंद नेताम ने हमर राज पार्टी बनाकर पहली बार 2023 विधानसभा चुनाव लड़ा। इस चुनाव में हमर राज पार्टी को करारी हार मिली। वहीं धमतरी में मीडिया से चर्चा के दौरान अरविंद नेताम ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में उसकी पार्टी आरक्षित 4 सीटों पर चुनाव लडेंगी। इसके साथ ही कहा कि इस बार प्रदेश में असली आदिवासी मुख्यमंत्री बना है। जिससे अब आदिवासियों को उनका हक और अधिकार मिलेगा।

 
Flowers