फारेस्ट रेस्ट हाउस में पार्टी करने वाले कांग्रेस नेता पर होगी कार्रवाई, वन मंत्री केदार कश्यप का बड़ा बयान |

फारेस्ट रेस्ट हाउस में पार्टी करने वाले कांग्रेस नेता पर होगी कार्रवाई, वन मंत्री केदार कश्यप का बड़ा बयान

Action will be taken against Congress leader: उन्होने कहा कि इस मामले में जो भी कर्मचारी दोषी होगा, उस पर कार्रवाई की जायेगी। वहीं उन्होने पार्टी आयोजक कांग्रेस नेता शकील रिजवी पर भी विधिसम्मत कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2024 / 07:43 PM IST, Published Date : February 10, 2024/7:41 pm IST

Action will be taken against Congress leader: दंतेवाड़ा। दो दिन पहले रात के वक्त गीदम रेस्ट हाउस परिसर में कांग्रेस नेता ने बिना अनुमति एक पार्टी का आयोजन किया था। इस मामले में गीदम के एसडीओ और रेंजर को पहले ही नोटिस जारी किया जा चुका है। वहीं आयोजक शकील रिजवी ने विभाग का नोटिस लेने से आज इंकार कर दिया था, जिसके बाद अब वन मंत्री ने इस मामले में विधि सम्मत कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

बता दें कि दंतेवाडा के गीदम स्थित फारेस्ट के रेस्ट हाउस परिसर में पार्टी का आयोजन करने के मामले में अब बड़ी कार्रवाई हो सकती है। इस मामले को लेकर वन मंत्री केदार कश्यप का बयान सामने आया है। उन्होने कहा कि इस मामले में जो भी कर्मचारी दोषी होगा, उस पर कार्रवाई की जायेगी। वहीं उन्होने पार्टी आयोजक कांग्रेस नेता शकील रिजवी पर भी विधिसम्मत कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

read more: Kisano Ko Mila Bonus: पूरा हुआ सीएम साय का वादा, 12 लाख से ज्यादा किसानों को दिया 2 साल का बकाया बोनस

गौरतलब है कि शकील रिजवी पूर्व की कांग्रेस सरकार में मदरसा बोर्ड के सदस्य थे। अपने पारिवारिक कार्यक्रम के लिए उन्होंने शासकीय परिसर, वो भी वन विभाग के विश्राम ग्रह तथा उसके नर्सरी क्षेत्र के बड़े भू भाग में टेंट लगाकर जमकर पार्टी की। कांग्रेस नेता की यह पार्टी रात भर चलती रही। बताया जा रहा कि इस पार्टी के आयोजन के लिए पिछले 3 दिनों से वन विभाग के परिसर में टेंट लगाया जा रहा था। वहीं वन विभाग अनाधिकृत शासकीय परिसर पर कब्जा करने को लेकर चुप्पी साधे बैठे रहा। जबकि वन अधिनियम 1975 के तहत इस तरह का कृत्य अपराध के दायरे में आते हैं।

read more: पुजारा के बाद जैक्सन का भी शतक, सौराष्ट्र मजबूत स्थिति में