Durg News: जार में तस्वीर लगाकर बांटा जा रहा पीने का पानी, विधायक ने सांसद को कहा ठग तो भड़क उठे भाजपाई |

Durg News: जार में तस्वीर लगाकर बांटा जा रहा पीने का पानी, विधायक ने सांसद को कहा ठग तो भड़क उठे भाजपाई

पार्षद ईश्वरी नेताम ने भी बड़ा आरोप लगाया कि सेक्टर 4 में टैंकर और पीने का पानी तो आ रहा है, लेकिन उसमें भी कांग्रेस समर्थितों के घर पहले पहुंचाया जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2023 / 10:17 PM IST, Published Date : September 9, 2023/10:17 pm IST

Mp vijay baghel vs mla devendra yadav : दुर्ग। सांसद विजय बघेल के खिलाफ विधायक देवेन्द्र यादव के दिए बयान के बाद अब भिलाई की राजनीति में उबाल आ गया है। सांसद के खिलाफ बयानबाजी से आक्रोशित भाजपा पार्षद और सांसद प्रतिनिधि के साथ ही सांसद समर्थित लोगों ने आज विधायक के खिलाफ नारेबाजी की। निगम के नेता प्रतिपक्ष भोजराज सिन्हा और सांसद प्रतिनिधि प्रमोद सिंह ने कहा कि विधायक ने सांसद के लिए अमर्यादित भाषा का उपयोग किया है। पूरा शहर जानता है कि कौन ठग है।

read more:  MP News : ‘सनातन को कोई खत्म नहीं कर सकता’…! CM शिवराज सिंह ने तमिलनाडू के मंत्री उदयनिधि पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि विधायक और महापौर के निवास से मात्र सौ मीटर की दूरी पर सांसद निवास है। पांच साल में वे किसी भी मुद्दे पर उनके पास नहीं आए। जबकि टंकी गिरने के बाद सांसद लगातार बीएसपी अधिकारियों के संपर्क में रहकर व्यवस्था सुचारू करने में लगे हुए थे। सांसद से हिसाब मांगने से पहले विधायक ये बताएं कि उन्होंने साढ़े चार साल जनता के लिए क्या किया। बता दें कि विधायक देवेन्द्र यादव ने कल प्रेसवार्ता में सांसद विजय बघेल को ठग बताते हुए पानी टंकी के पास झाडू लगाने को मीडिया स्टंट बताया था।

read more:  SCOOP Jeep: मार्केट में जल्द लॉन्च होने जा रही है ये सुपर कार, थार को देगी टक्कर, यहां देखें तस्वीरें

बता दें कि सांसद विजय बघेल के खिलाफ विधायक देवेन्द्र यादव के बयान के बाद भिलाई में राजनीतिक घमासान शुरू हो चुका है। कल विधायक की प्रेस कांफ्रेस में सांसद के खिलाफ हुई बयानबाजी के बाद आक्रोशित भाजपा पार्षद और सांसद प्रतिनिधि ने भिलाई विधायक को जमकर कोसा। सांसद विजय बघेल इन दिनों अंबिकापुर के दौरे पर है, लेकिन उनके समर्थकों ने आज उनके समर्थन में अपनी आवाज बुलंद दी। इधऱ् सेक्टर 4 की पार्षद ईश्वरी नेताम ने भी बड़ा आरोप लगाया कि सेक्टर 4 में टैंकर और पीने का पानी तो आ रहा है, लेकिन उसमें भी कांग्रेस समर्थितों के घर पहले पहुंचाया जा रहा है। इस संकट की घड़ी में विधायक और महापौर अपनी तस्वीर लगाकर पीने का पानी बांट रहे हैं। ​इस बता को लेकर विधायक के खिलाफ कार्यकर्ताओं में जमकर आक्रोश पनप रहा है।