CM Shivraj targeted Tamil Nadu minister Udhayanidhi

MP News : ‘सनातन को कोई खत्म नहीं कर सकता’…! CM शिवराज सिंह ने तमिलनाडू के मंत्री उदयनिधि पर साधा निशाना

CM Shivraj targeted Tamil Nadu minister Udhayanidhi: उदयनिधि के बयान पर एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान का भी एक बयान सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2023 / 10:07 PM IST, Published Date : September 9, 2023/10:06 pm IST

CM Shivraj targeted Tamil Nadu minister Udhayanidhi : भोपाल। तमिलनाडू के मंत्री और सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि के सनातन वाले विवादित बयान के बाद देश के राजनीतिक माहौल में भूचाल सा गया है। बीजेपी और देश के संत महंत लगातार उदयनिधि और तमिलनाडू सरकार पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं। बीजेपी के कई मंत्रियों और नेताओं से लेकर हिंदू संगठनों ने उदयनिधि के ​इस बयान पर नाराजगी जताई है। इसी बीच मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान का भी एक बयान सामने आया है।

read more : Panna News : पन्ना की महारानी जितेश्वरी देवी को DJ कोर्ट से मिली जमानत, बेटे ने इस घटना को बताया पुजारियों और प्रशासन का षड्यंत्र

CM Shivraj targeted Tamil Nadu minister Udhayanidhi : सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि सनातन को कोई खत्म नहीं कर सकता। सोनिया गांधी को जवाब देना चाहिए। जिनके साथ मिलकर उन्होंने INDIA गठबंधन बनाया, उनके लोग सनातन धर्म का अपमान कर रहे हैं। सोनिया गांधी क्या उनका समर्थन करती हैं? दिग्विजय सिंह और कमलनाथ क्या उनका समर्थन करते हैं? और अगर समर्थन नहीं करते तो उन्हें गठबंधन से हटाओ।

 

क्या कहा था मंत्री उदयनिधि ने

उदयनिधि ने सनातन उन्मूलन सम्मेलन में कहा था कि सनातन का सिर्फ विरोध नहीं किया जाना चाहिए। बल्कि, इसे समाप्त ही कर देना चाहिए। सनातन धर्म सामाजिक न्याय और समानता के खिलाफ है। कुछ चीजों का विरोध नहीं किया जा सकता, उन्हें खत्म ही कर देना चाहिए। हम डेंगू, मच्छर, मलेरिया या कोरोना का विरोध नहीं कर सकते। हमें इसे मिटाना है। इसी तरह हमें सनातन को भी मिटाना है।’

 

मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री के रूप में किसे देखना चाहेंगे आप ? इस लिंक पर क्लिक करके दें अपना जवाब

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के रूप में किसे देखना चाहेंगे आप ? इस लिंक पर क्लिक करके दें अपना जवाब

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें