Bhilai News: बाइकर्स को महंगा पड़ गया सड़क पर स्टंटबाजी करना, अब चढ़े पुलिस के हत्थे, वीडियो बनाकर करते थे ये काम |

Bhilai News: बाइकर्स को महंगा पड़ गया सड़क पर स्टंटबाजी करना, अब चढ़े पुलिस के हत्थे, वीडियो बनाकर करते थे ये काम

Bhilai News: बाइकर्स को महंगा पड़ गया सड़क पर स्टंटबाजी करना, अब चढ़े पुलिस के हत्थे, वीडियो बनाकर करते थे ये काम

Edited By :   |  

Reported By: Komal Dhanesar

Modified Date:  January 27, 2024 / 06:51 PM IST, Published Date : January 27, 2024/6:51 pm IST

भिलाई।Bhilai News: शहर में बाइक से स्टंट कर लोगों की जिंदगी खतरे में डालने वाले पांच स्टंट बॉयज को सुपेला पुलिस ने धर दबोचा। इनमें से एक नाबालिक भी है। ये बाइकर्स न सिर्फ सेंट्रल एवेन्यू में स्टंटबाजी करते थे बल्कि इसकी रिल्स औऱ् व्लॉग बनाकर अपने यूट्यूब चैनल में भी डालते थे। इतना ही नहीं इनकी तेज रफ्तार और स्टंटबाजी से सड़क पर अगल-बगल चलने वाले लोग भी कई बार दुर्घटना का शिकार हो रहे थे। कल एक वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी रामगोपाल गर्ग ने इन बाइकर्स को पकड़ने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद सुपेला थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने इन्हें ढूंढ निकाला।

Read More: Jyotiraditya Scindia:लोकसभा चुनाव से पहले मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा फैसला, 10 हजार महिलाओं को बनाएंगे ड्रोन पायलट

Bhilai News: थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने बताया कि इन बाइर्स का एक ग्रुप है जिसमें एक लड़का सभी को ट्रेनिंग देता है और ये उन बाइकर्स को अपने ग्रुप में शामिल करते हैं, जिनकी बाइख में नंबर नहीं होता। आज इन सभी को हिरासत में लेने के बाद थाना प्रभारी ने थाना कैंपस में ही इनकी अच्छी खासी क्लास की। साथ ही उन्होंने पब्लिक से भी अपील की कि वे इस तरह के बाइकर्स को देखें तो बेखौफ इसकी जानकारी पुलिस को दें।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें