Gutkha King arrested

गुटखा किंग का भंडाफोड़, इन जिलों में करते थे प्रतिबंधित गुटखा और नशीली दवाईयों का कारोबार

गुटखा किंग का भंडाफोड़, इन जिलों में करते थे प्रतिबंधित गुटखा और नशीली दवाईयों का कारोबार Gutkha King arrested

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2023 / 06:49 PM IST, Published Date : April 22, 2023/6:26 pm IST

दुर्ग। पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुऐ गुटखा किंग को गिरफ्तार किया है। दुर्ग सहित बालोद और राजनांदगांव जिले में प्रतिबंधित गुटखे के बड़े कारोबारी नशीली दवाइयों का भी कारोबार कर रहे थे। जिसकी जानकारी पाकर पुलिस ने उसे 1440 नशीली टैबलेट के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रसूखदार गुरमुख जुमनानी और जगदीश शदाणी के विरुद्ध नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हे न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है।

READ MORE: 26 साल के युवक ने नाबालिग से मिटाई हवस की प्यास, कोर्ट ने सुनाई ये सजा 

साबुन फैक्ट्री की आड़ में अवैध गुटखा का कारोबार करने वाले गुरमुख जुमनानी और जगदीश शदाणी को आखिरकार दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गुटखा के साथ ये अब नशीली दवाइयों को भी खपाने के प्रयास में थे। लेकिन पुलिस को जब सूचना मिली। तब मोहन नगर थाना पुलिस ने इन्हे रंगे हाथो 1440 नशीली टैबलेट के साथ गिरफ्तार किया है। इससे पूर्व भी पुलिस द्वारा कई कार्यवाही की गई है। लेकिन अपने राजनीतिक रसूख का धौंस दिखाकर ये दोनो बचकर निकल जाते थे, लेकिन इस बार ये दोनों नशीली टैबलेट के साथ पकड़े गए है।

READ MORE: एक ही फांसी के फंदे पर लटके दो दोस्त, सुसाइड नोट में लिखी हैरान कर देने वाली वजह 

पुलिस ने इन दोनों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट की धारा 22 क और 27 अ के तहत जुर्म दर्ज कर इन्हे न्यायलय के समक्ष पेश कर दिया है। दुर्ग एसपी डॉ अभिषेक पल्लव का कहना है, की दुर्ग पुलिस संगठित अपराध के खिलाफ लगातार कार्यवाही कर रही है। रसूखदार कोई भी हो कानून विरुद्ध कोई कार्य करेगा तो पुलिस उसके खिलाफ पारदर्शिता और सख्ती के साथ कार्रवाई करेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें