नक्सल मुठभेड़ में 60 से अधिक नक्सली! कई बड़े माओवादी भी घटना में शामिल, पुलिस

नक्सल मुठभेड़ में 60 से अधिक नक्सली! कई बड़े माओवादी भी घटना में शामिल, पुलिस ने किया अहम खुलासा

Encounter between Police Force and Naxalites in gariyabandh and odisa border : नक्सल मुठभेड़ में 60 से अधिक नक्सली! कई बड़े माओवादी भी घटना...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : July 9, 2022/2:28 pm IST

Encounter between Police Force and Naxalites : गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के नक्सली इलाके गरियाबंद-ओडिशा के बॉर्डर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुए मुठभेड़ में बड़ा खुलासा किया गया है। दरअसल, ओडिशा पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस करके इस नक्सली हमले की पूरी जानकारी साझा की है।

Read More : रसोई गैस की कीमतों में ताबड़तोड़ बढ़ोतरी, अब इतने रुपए चुकाने होंगे दाम

बताया जा रहा है कि गरियाबंद और ओडिशा के बॉर्डर पर हुए नक्सली हमले में 60 से भी ज्यादा नक्सली शमिल थे। इस दौरान दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फायिंग की जा रही थी। इस मुठभेड़ में कई बड़े और इनामी नक्सली भी शामिल थे। नक्सलियों ने घात लगाकर अचानक से सुरक्षाबलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी थी। मुठभेड़ के बाद सर्च के दौरान सुरक्षाबलों को नक्सलियों के पास से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया। साथ ही सर्चिंग के दौरान नक्सलियों के पास से एयरगन कई चाकू और नक्सली साहित्य बरामद की गई। इसके अलावा सुरक्षाबलों को नक्सलियों के पास से एक डायरी भी मिली।

बता दें इस हमले के लिए अभी भी सर्चिंग जारी है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों के शहरी और ग्रामीण नेटवर्क का खुलासा किया जा सकता है। सुरक्षा के मद्देनजर फिलहाल बॉर्डर पर गरियाबंद पुलिस ने सर्चिंग बढ़ा दी है।

Read More : इन तस्वीरों से Mia Khalifa ने इंटरनेट पर लगाई आग, नया शौक जानकर फैंस हुए हैरान, किया ऐसा कमेंट

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers