इन तस्वीरों से Mia Khalifa ने इंटरनेट पर लगाई आग, नया शौक जानकर फैंस हुए हैरान, किया ऐसा कमेंट |

इन तस्वीरों से Mia Khalifa ने इंटरनेट पर लगाई आग, नया शौक जानकर फैंस हुए हैरान, किया ऐसा कमेंट

porn star mia khalifa set fire on internet with these photos : इन तस्वीरों से Mia Khalifa ने इंटरनेट पर लगाई आग, नया शौक जानकर फैंस हुए हैरान

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:13 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:13 pm IST

Mia Khalifa Viral Post : मुंबई। मिया खलीफा (Mia Khalifa) को आज कल कौन नहीं जानता। मिया खलीफा पोर्न इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम है। पोर्न फिल्म इंडस्ट्री से मशूहर हुई मिया के फैन उनको आज भी काफी पसंद करते है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की मिया खलीफा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में काम करना छोड़ दिया है मगर वो आज भी लोगों के दिलों में राज करती है। मिया सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। मिया अक्सर अपने फैंस के लिए नई पोस्ट को शेयर करती रहती हैं। जो की चंद सेकंड्स में ही जमकर वायरल हो जाती हैं। हाल ही में मिया का एक और वीडियो वायरल हो रहा है।

Read More : बाथरूम में शर्टलेस होकर इस हाल में दिखे SRK, वीडियो वायरल, यूजर्स ने जमकर किया कमेंट

किताबों से है प्यार

मिया खलीफा अपनी पोस्ट के जरिये अपनी पसंद लोगो से साझा करती रहती है। मिया खलीफा को खाना, पीना और घूमना तो पसंद है ही, लेकिन हाल ही में उन्होंने जो तस्वीर शेयर कि उसमें उनका कुछ अलग ही अंदाज नजर आ रहा है। दरअसल, मिया खलीफा ने ये तस्वीर एक लाइब्रेरी में क्लिक करवाई है। मिया ने इस तस्वीर के साथ किताबों के लिए अपने प्यार को जाहिर किया है। जिसके बारे में काफी कम लोगों को जानकारी होगी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

हॉट एंड बोल्ड फोटोज के लिए हैं मशहूर

मिया खलीफा इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस फोटोज शेयर करने के लिए काफी मशहूर है। पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने इस बार अपने फॉलोअर्स को बुक्स को लेकर उनके प्यार के बारे में बताया है। उन्होंने खुद की तुलना ब्यूटी एंड द बीस्ट के कैरेक्टर से भी की है। मिया ने इस बार अपने अलग शौक के बारे में लोगों को तस्वीरो के जरिए जानकारी दी।

सीढ़ी पर चढ़ते हुए वायरल पोस्ट

इन वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह मिया किताबों तक पहुंचने के लिए सीढ़ी का उपयोग करते हुए उस पर चढ़ती हुई नजर आ रही हैं। मिया ने 8 तस्वीरों के जरिए बताया कि उनको बुक्स पढ़ना कितना अच्छा लगता है। मिया ने ये भी बताया कि उनके पास इतनी सारी किताबें हैं कि उन्हें रखने के लिए उन्हें एक एक्स्ट्रा सूटकेस खरीदना पड़ा।

Read More : रसोई गैस की कीमतों में ताबड़तोड़ बढ़ोतरी, अब इतने रुपए चुकाने होंगे दाम

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers