Farmers angry with power cuts opened front

DHAMTARI NEWS :बिजली कटौती से नाराज किसानों ने खोला मोर्चा, शासन प्रशासन से की ये मांग

Farmers angry with power cuts opened front, demanded this from administration : मांग पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2023 / 01:22 PM IST, Published Date : February 17, 2023/1:21 pm IST

Farmers angry with power cuts opened front: धमतरी : छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में इन दिनो बिजली कटौती को लेकर किसानो में विभाग के खिलाफ काफी नाराजगी देखने को मिल रही है। गर्मी में धान फसल ले रहे किसान बिजली कटौती के कारण से खेतो की सिंचाई नही कर पा रहे है। जिसके चलते गट्टासिल्ली क्षेत्र के 25 गांव के किसानो ने बिजली कटौती पर रोक लगाने की मांग शासन प्रशासन से की है।

यह भी पढ़े : वैश्विक बाजारों में कमजोरी के बीच शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स करीब 400 अंक टूटा

24 घंटे में से 12 घंटे बिजली की कटौती होती है

बता दे कि जिले में रवि सीजन के तहत किसानो ने अपने खेतो में धान की रोपाई कर चुके है…..लेकिन बार बार बिजली कटौती से खेतो की सिंचाई नही हो पा रही है। किसानो का कहना है कि 24 घंटे में से 12 घंटे बिजली की कटौती हो रही है। ऐसे में खेतो की सिंचाई नही हो पा रही है। जिसके कारण से खेतो में दरारे आनी शुरू हो गई है।

यह भी पढ़े : रुद्राक्ष महोत्सव के दूसरे दिन श्रद्धालुओं का लगा तांता, रुद्राक्ष नहीं मिलने से लोग परेशान

24 घंटे बिजली देने की प्रशासन से की मांग

Farmers angry with power cuts opened front: वही किसानो ने कहा की अगर यही हाल रहा तो फसल मर जायेगी। जिसके चलते किसानो ने बिना किसी कटौती के 24 घंटे बिजली देने की मांग प्रशासन से की है…..वही बिजली कटौती बंद नही होने पर किसानो ने चक्काजाम करने की चेतावनी दी है।